Khula Sach
अपराधताज़ा खबर

विश्वकर्मा समाज की बेटियो महिलाओ पर नही रुक रहे अत्याचार, शोषण, हत्या व बलात्कार

रिपोर्ट : विनोद कुमार विश्वकर्मा

जबलपुर : रामपुर छापर निवासी राजेश विश्वकर्मा उर्फ बंटी की पत्नि प्रेम विश्वकर्मा 9 जनवरी 2021 से लापता थी। जिसकी रिपोर्ट पति राजेश ने की थी, पर सरगर्मी से तलाश नही हुई। न ही किसी सामाजिक व्यक्ति, संस्था संगठन को जानकारी दी थी। 15 जनवरी की रात में गुमसूदा लाश महिला के बारे में थाना परसवाड़ा जिला बालाघाट में जानकारी मिली और पुलिस ने 11 जनवरी को खाना पूर्ति कर दफना दिया था। इसकी जानकारी पर राजेश विश्वकर्मा अपने 4 – 5 साथियो के साथ थाना परसवाड़ा पहुचकर कपड़ों, जेवर आदि से अपनी पत्नि की पहचान की। थाना में बयान भी हो चुके है।

इस घटना की जानकारी जबलपुर और बालाघाट के समाज संगठनो को जब लगी, तो सभी ने हरस्तर से पीड़ित परिवार को ढाढ़स बंधाते हर कार्यवाही में पूरा सहयोग करने का प्रयास करते। जबलपुर से विश्वकर्मा समाज संगठन के प्रदेश अध्यक्ष हरिशंकर विश्वकर्मा एवं बालाघाट जिला के अध्यक्ष रवीन्द्र विश्वकर्मा ने परसवाड़ा में समाज के लोग, विश्वकर्मा मराठा समिति परसवाडा और स्थानीय संतोष विश्वकर्मा आदि से सहयोग देने आग्रह किया था जो तुरंत पहुंचे है और राजेश विश्वकर्मा के साथ सहयोग कर आगामी कार्यवाही करायेगे। राजेश के बयान हो चुके है। अब लाश पुनः निकलवाने मजिस्ट्रेट अनुमति आदि जो पुलिस एवं प्रशासन की कार्यवाही का अंग है चल रही है। पीड़ित राजेश को वहा हर संभव सामाजिक, मानसिक व आर्थिक सहयोग दिया जाये। वहां के स्थानीय समाज के कायकर्ता समाज सेवी तत्पर है।

पीडित से हरपल समाज संगठन के लोग संपर्क मे है और इस घटना के पीछे क्या सच्चाई है कौन दोषी है, आरोपी को या संदिग्ध के विरुद्ध कठोर कार्यवाही कराने के लिए शासन प्रशासन पुलिस विभाग से संघर्ष करेगा। यह अगली कार्यवाही की जानकारी मिलने पर निर्णय होगा।

आपको बता दे राजेश विश्वकर्मा जो साधारण परिवार से है और नरेन्द्र डेरी में नौकरी करते है। उनका भी पूरा सहयोग रहा है। इसके अलावा हरिशंकर विश्वकर्मा प्रदेश अध्यक्ष, रवीन्द्र विश्वकर्मा अध्यक्ष बालाघाट, संतोष विश्वकर्मा परसवाड़ा मराठा विश्वकर्मा समिति बालाघाट, एड. हरिकांत विश्वकर्मा. पाटन सभी निरन्तर हर अपडेट को लेकर संपर्क बनाये हुए है।

Related posts

Mirzapur : पुलिस व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम द्वारा छापेमारी में मिली बड़ी सफलता

Khula Sach

Mirzapur : कायस्थ समाज को एक सूत्र में पिरोकर संगठन शक्ति को इस कदर मजबूत किया जाए कि किसी में भी हमारी उपेक्षा का साहस न हो सके : डा0 शक्ति श्रीवास्तव

Khula Sach

Kalyan : पति को मौत के घाट उतारने वाली पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Khula Sach

Leave a Comment