Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुर

Mirzapur : वरिष्ठ साहित्यकार प्रो. प्रभु नारायण श्रीवास्तव के निधन पर अखिल भारतीय चित्रांश महासभा ने शोक सभा में अर्पित की श्रद्धांजलि

रिपोर्ट : संदीप श्रीवास्तव

मीरजापुर, (उ.प्र.) : अखिल भारतीय चित्रांश महासभा की एक शोक सभा स्थानीय लोहंदी रोड स्थित “माधव कुंज” पर सम्पन्न हुई। शोक सभा में विभिन्न पुस्तकों के लेखक, वरिष्ठ साहित्यकार व कवि, अनेकों राष्ट्रीय व प्रान्त स्तरीय पुरस्कारों से सम्मानित बिन्नानी कॉलेज के पूर्व विभागाध्यक्ष प्रो. प्रभु नारायण श्रीवास्तव जी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा गया कि प्रो. श्रीवास्तव का निधन केवल साहित्य जगत ही नहीं अपितु सम्पूर्णं समाज व जनपद की एक बहुत बड़ी क्षति है।

इस अवसर पर सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि कल रविवार को आवास विकास कॉलोनी में होने वाली चित्रांश महासभा की बैठक प्रो. प्रभु नारायण जी के शोक में स्थगित की जाती है, क्योंकि समाज के ऐसे सच्चे हितैषी के निधन से पूरा कायस्थ समाज मर्माहत है और ऐसे समय में समाज किसी प्रकार के बैठक की मनोदशा में नहीं है।

इस शोक सभा में मुख्य रूप से चित्रांश महासभा के राष्ट्रीय संगठन सचिव डॉ. शक्ति श्रीवास्तव, प्रदेश उपाध्यक्ष रजत श्रीवास्तव, मण्डल प्रभारी एड. सुशील श्रीवास्तव, जिलाध्यक्ष राजेश सिन्हा, शिवम श्रीवास्तव, ओम प्रकाश श्रीवास्तव, सुशील श्रीवास्तव “मनोज”, सुरेंद्र लाल श्रीवास्तव, विशाल श्रीवास्तव, अमित श्रीवास्तव, दिव्यांश श्रीवास्तव, वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव, आयुष्मान श्रीवास्तव, साहिल श्रीवास्तव व दीपक श्रीवास्तव इत्यादि कायस्थ प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Related posts

Mirzapur : डीएम ने कृषक दुर्घटना बीमा की समीक्षा के दौरान 27 प्रकरणों पर दी स्वीकृति

Khula Sach

8 जुलाई को पुरे भारत में रिलीज होगी फ़िल्म ’48 कोस’ 

Khula Sach

Poem : हे ईश्वर तुझे बारंबार प्रणाम…

Khula Sach

Leave a Comment