Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

लिवप्योर ने अपने प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो को मजबूत किया

मुंबई : वॉटर प्यूरिफायर्स, एयरकंडीशनर्स और स्लीप एंड वेलनेस सोल्यूशंस की प्रमुख निर्माता कंपनी लिवप्योर ने अपने प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो को मजबूती देते हुए हाल ही में नए और आधुनिक तकनीक से लैस प्रॉडक्ट्स लॉन्च किए हैं। इनोवेटिव एवं तकनीक से संचालित समाधानों की मदद से उपभोक्ताओं की जिंदगी को और आसान बनाने और उसे बदलने की अपनी प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए, कंपनी ने तीन नए वॉटर प्यूरिफायर्स लॉन्च किए हैं। इन प्रोडक्‍ट्स को व्‍यापक खूबियों के साथ पेश किया गया है।

लिवप्योर ने अपनी इनोवेशन प्रक्रिया को अपग्रेड किया है और इंडस्ट्री में पहली बार नई-नई टेक्नोलॉजी जैसे नैनो टेक्नोलॉजी,नॉन इलेक्ट्रिक ऑपरेशन, पानी का केमिकल फ्री प्यूरिफकेशन, अल्ट्रा फिल्ट्रेशन टेक्नोलॉजी के साथ वॉटर प्यूरिफायर्स में ग्रैविटी बेस्ड प्यूरिफिकेशन तकनीक लॉन्च की है। यह किचन अप्लायंसेज के मार्केट में तहलका मचा देगी।

लिवप्योर के सीईओ श्री प्रीतेश तलवार ने कहा, “लिवप्योर अपने उपभोक्ताओं को आधुनिक तकनीक से लैस नए-नए सोल्यूशंस उपलब्ध करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो उपभोक्ताओं की जरूरतों को परफेक्ट तरीके से पूरा करेंगे। अब जब उपभोक्ता ज्यादातर समय घर पर ही रह रहे हैं। नए- नए फीचर्स के साथ लॉन्च किए गए हमारे नए वॉटर प्यूरिफायर्स यह सुनिश्चित करेंगे कि उपभोक्ताओं की साफ और शुद्ध पीने के पानी तक पहुंच हो। इससे ग्राहकों के जीवन की गुणवत्‍ता भी बेहतर होगी। हम भारत में किचन अप्लायंसेज के इकोसिस्टम में हलचल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और जल्द ही ऐसे और प्रॉडक्ट्स की भी लॉन्चिंग की जाएगी।“

Related posts

Mirzapur : आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दृष्टिगत एसपी व अपर जिलाधिकारी द्वारा थाना चील्ह व कछवां पर लगायी गयी चौपाल

Khula Sach

टाटा मोटर्स ने बीएस6 फेज 2 उत्‍सर्जन नियमों से पहले अपने व्‍यावसायिक वाहनों की कीमतें बढ़ाईं 

Khula Sach

91स्प्रिंगबोर्ड ने स्टार्टअप इकोसिस्टम तैयार करने के लिए ईयू-इंडिया इनोसेंटर के साथ किया सहयोग

Khula Sach

Leave a Comment