Khula Sach
ताज़ा खबरधर्म एवं आस्था

नौकरी की है टेंशन तो करे ये चमत्कारी उपाय, हर समस्या से मिलेगी निजात : एस्ट्रोलॉजर रुपा आनंद

यदि आपको कही नौकरी नही मिल रही है, आप बेरोजगार है, आप परेशान है तो चिंता करने की जरूरत नही हैं। ज्योतिषाचार्य रुपा आनंद जी ऐसा चमत्कारी उपाय बताने जा रही है जिसके करने से आपके जीवन के इस समस्या का समाधान चुटकियों में हो जाएगा।

ये है खास और आसान उपाय :

👉 सुबह उठ कर सबसे पहले अपने पितरो के तस्वीर के सामने हाथ जोड़ कर नौकरी जल्द प्राप्त होने की प्रार्थना
करे। ये उपाय आपको हर रोज़ श्रद्धा से करनी हैं।

👉 हर गुरुवार और रविवार भगवान विष्णु की पूजा करे और हो सके तो अपने पूजा के स्थान पर उनकी मूर्ति को स्थापित करे और उसी मूर्ति की दिल से श्रद्धा से पूजा करे, ध्यान रहे घी का दीपक हर रोज़ जलाए।

👉 एक बड़ा से नीबूं लें और चौराहे पर रात्रि बारह बजे से पहले जाकर उसके चार हिस्से कर लें और चारों दिशाओं में दूर-दूर फेंक दें। जल्द से जल्द बेरोजगारी की समस्या से निजात पाएंगे।

👉 हर रोज़ मंगलवार और शनिवार को किसी मंदिर मे जाकर बजरंगबली जी का बड़े प्रेम से श्रृंगार करें और मंदिर में ही बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करे। नौकरी प्राप्ति की मनोकामना शीघ्र पूरी होगी।

👉 लाल गुलाब के फूलों का माला खुद अपने हाथों से बना कर आप भगवान विष्णु और माता काली के मन्दिर ले जाए और उनको अपने हाथों से माला पहनाए। ये उपाय आपको हर रविवार, गुरुवार, और शुक्रवार को करने है।  ऐसा करने से आपको मनचाहा नौकरी मिलेगी और जीवन के आप सदैव आगे बढ़ते ही जायेंगे।

Related posts

‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में एक दमदार संदेश के साथ एक दिल छू लेने वाली कहानी दिखा रहा है एंड पिक्चर्स

Khula Sach

जिला पंचायत सदस्य अमरावती देवी के पुत्र के शादी समारोह में राष्ट्रीय स्तर के नेताओं की मौजूदगी

Khula Sach

Mirzapur : पंकज सिंह पटेल समाजवादी युवजन सभा के बनाए गये प्रदेश सचिव

Khula Sach

Leave a Comment