Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में एक दमदार संदेश के साथ एक दिल छू लेने वाली कहानी दिखा रहा है एंड पिक्चर्स

मुंबई : इस शनिवार आप अपनी टीवी स्क्रीन पर फुल-ऑन पावरफुल और दिल छू लेने वाली कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि एंड पिक्चर्स ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ के साथ राकेश ओमप्रकाश मेहरा का एक और मास्टरपीस प्रस्तुत करने जा रहा है। यह ड्रामाटिक फीचर एक मां-बेटे का बड़ा खूबसूरत रिश्ता दिखाता है। इसमें खुले में शौच की समस्या के साथ-साथ गरीबों के लिए शौचालय सुविधाओं के अभाव का मुद्दा उठाया गया है। रंग दे बसंती और भाग मिल्खा भाग जैसी फिल्मों के निर्देशक की ओर से प्रस्तुत ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ में अंजलि पाटिल और ओम कनौजिया की प्रभावशाली परफॉर्मेंस है। इनके अलावा अतुल कुलकर्णी, आदर्श भारती, प्रसाद और सायना आनंद ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। इस फिल्म का प्रीमियर 16 जनवरी को शाम 6 बजे एंड पिक्चर्स पर होने जा रहा है।

बेहतरीन निर्देशन, यादगार परफॉर्मेंस, सामाजिक संदेश देती एक सधी हुई स्क्रिप्ट और शंकर एहसान लॉय के मधुर संगीत से सजी यह फिल्म आपको फुल-ऑन प्यार, परवाह और संघर्ष की दुनिया में ले जाएंगे।

इस फिल्म के बारे में बताते हुए अंजलि पाटिल ने कहा, “मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर में एक दमदार कहानी और बेहतरीन फिल्म मेकिंग है। मेरी राय में किसी फिल्म को भारी-भरकम और बोझिल बनाए बगैर सामाजिक रूप से संवेदनशील फिल्म बनाना एक कला है। इस फिल्म की गंभीरता के अलावा इसमें मां-बेटे का मासूम रिश्ता है। वो जिस परिस्थिति में होते हैं और जिस रास्ते पर आगे बढ़ते हैं, वो बड़ा दिल छू लेने वाला है। मुझे खुशी है कि मुझे ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का मौका मिला। मैं एंड पिक्चर्स पर होने जा रहे ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर को लेकर उत्साहित हूं क्योंकि अब यह फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचेगी।”

मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर मुंबई की झुग्गी बस्ती में रहने वाले एक लड़के की कहानी है, जिसका सपना है कि वो अपनी मां के लिए एक शौचालय बनाए। इसमें आठ साल के कन्हैया/कान्हू (ओम कनौजिया) और उसकी मां सरगम (अंजलि पाटिल) जिंदगी की तकलीफों से गुजर रहे होते हैं। जब मुंबई के झुग्गी इलाके में खुले में शौच करके लौट रही उसकी मां सरगम का रास्ते में बलात्कार हो जाता है, तब कान्हू प्रधानमंत्री को एक पत्र लिखता है। कान्हू और उसके दोस्त दिल्ली तक पहुंच जाते हैं, जहां वो एक दोस्ताना सरकारी अधिकारी की मदद से भारत के सबसे प्रभावशाली इंसान तक अपने हाथ से लिखा हुआ पत्र पहुंचाता है।

मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में आप भी देखिए यह दमदार और दिल छू लेने वाली कहानी, 16 जनवरी को शाम 6 बजे, सिर्फ एंड पिक्चर्स पर।

Related posts

बच्चों के समाजीकरण में बुजुर्गों की महत्वपूर्ण भूमिका है

Khula Sach

Chhatarpur : कुपिया सरपंच सचिव की लापरवाही से पानी के लिए ग्रामीण परेशान

Khula Sach

छात्रों द्वारा बनाई गई चार हजार स्क्वायर फीट में भगवान राम की भव्य रंगोली

Khula Sach

Leave a Comment