Khula Sach
ताज़ा खबरधर्म एवं आस्था

प्लेन में बैठे 132 यात्रियों की जान खतरों में आने की भविष्यवाणी अभिषेक सिंघल ने पहले ही कर दी थी!!  

अभिषेक की चमत्कारी आंखों ने हवाई खतरों को पहले ही देखा लिया था!!

जी हाँ ज्योतिषी अभिषेक सिंघल ने अपनी चमत्कारी आंखों से 132 हवाई यात्रियों की जान खतरों में आने का हाल पहले ही देख लिया था और 17 सितंबर 2021 को अभिषेक ने फेसबुक पेज पर लिखा था की ” प्लेन में बैठे यात्रियों से संबंधित कोई विशेष खबर आयगी और प्लेन क्रैश भी हो सकता हैं” और ठीक ऐसा ही हुआ । कुछ दिन बाद ही यानी 27 नवंबर 2021 को बंगलुरु-पटना गो हवाई जहाज़ में बैठे 132 यात्रियों की न्यूज तब आई जब प्लेन में खराबी आ गई और प्लेन क्रैश भी हो सकता था , और नागपुर में सभी यात्रियों की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। जैसा कि अभिषेक सिंघल ने पोस्ट में लिखा था स्क्रीनशॉट हम खबर के साथ दे रहे हैं । बता दे की ज्योतिषी अभिषेक सिंघल को आंखों के सामने भविष्य नजर आता है और जो भी नज़र आता है ये अपने फेसबुक पेज ” अभिषेक सिंघल गॉड गिफ्टेड एस्ट्रोलॉजर ” पर अपडेट कर देते हैं ताकि लोगो तक और सरकार तक उनकी भविष्यवाणी पहुँचे।

अभिषेक सिंघल ने ज्योतिष की कोई पढ़ाई नही की बल्कि पराअलौकिक शक्तियां इन्हें ईश्वर के तरफ से उपहार में मिली हैं जो कि ये एक चमत्कार से कम नही। जिन्हें भी अपनी सटीक भविष्य की जानकारी चाहये और जीवन खास करना चाहते है वो इनके व्हाट्सअप नंबर पर सम्पर्क कर सकते है +91- 8630540046 । हमे गर्व है कि हमारे भारत मे एक ऐसा भविष्यवक्ता है जो भविष्य की सटीक जानकारी दे सकता हैं।

Related posts

Mirzapur : उत्तर प्रदेश उपभोक्ता कल्याण परिषद ने “विश्व उपभोक्ता अधिकार दिवस” मनाया

Khula Sach

Mirzapur : एक सच्चे निष्काम कर्मयोगी थे बाबा संत गाडगे महाराज : अनुप्रिया पटेल

Khula Sach

Mirzapur : राष्ट्रीय कार्य बल ने यूके में पैदा वायरस के नए रूप को देखते हुए कोविड-19 की जांच, उपचार और निगरानी की रणनीतियों पर किया विचार-विमर्श

Khula Sach

Leave a Comment