Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

एंजेल ब्रोकिंग ने स्मार्ट स्टोर लॉन्च किया

मुंबई : भारतीय ट्रेडर्स के लिए तकनीक-संचालित समाधानों की खोज को आसान बनाते हुए एंजेल ब्रोकिंग ने अब ‘स्मार्ट स्टोर’ लॉन्च किया है, जो अवंत-गार्डे नियम-आधारित समाधानों का एक क्यूरेटेड इकोसिस्टम है। नया लॉन्च किया गया इकोसिस्टम नियम-आधारित निवेश समाधान और निवेशक शिक्षा सेवाओं सहित फिनटेक-आधारित उत्पादों और सेवाओं के लिए एक बाज़ार के रूप में काम करेगा। स्मार्ट स्टोर व्यापारियों को एक-दूसरे से बातचीत करने के लिए एक सोशल प्लेटफॉर्म भी देगा।

एंजेल ब्रोकिंग का लक्ष्य नियम-आधारित निवेश उत्पादों सहित क्यूरेटेड सेवाओं के साथ एक इकोसिस्टम बनाना है, जिसमें ग्राहक अपनी ट्रेडिंग और निवेश रणनीतियों को परिभाषित और निष्पादित कर सकते हैं। एंजेल ब्रोकिंग के ग्राहक स्मार्ट स्टोर के माध्यम से इन सेवाओं के बारे में जागरूक हो सकते हैं और उन तक पहुंच सकते हैं; फिनटेक स्टार्टअप, उद्यमी और वित्तीय संस्थान भी नए लॉन्च किए गए प्लेटफॉर्म पर अपनी पेशकशों को सूचीबद्ध कर सकते हैं।

एंजेल ब्रोकिंग लिमिटेड के चीफ ग्रोथ ऑफिसर श्री प्रभाकर तिवारी ने कहा, “नियम-आधारित ट्रेडिंग एक अलग दर्जे का सेग्मेंट है, जो भारत में तेजी से लोकप्रियता प्राप्त कर रहा है। हम अपने स्मार्ट स्टोर के लॉन्च के साथ इसे जोड़ने और इसे मुख्यधारा के फॉर्मेट के रूप में उभरने में मदद करने की सोच रहे हैं। हम सभी फिनटेक कंपनियों को अपनी पेशकशों को नए प्लेटफॉर्म से जोड़ने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं, जिससे उन्हें आसानी से सुलभ बनाया जा सके। साथ ही, हम इच्छुक और अनुभवी ट्रेडर्स से भी इसकी जांच करने और प्रासंगिक सॉल्युशंस के साथ अपनी यील्ड को अधिकतम करने का आवाहन करते हैं।”

एंजेल ब्रोकिंग के सीईओ श्री नारायण गंगाधर ने कहा, “भारतीय शेयर बाजार एक बदलाव के पॉइंट पर है और आने वाले वर्षों में इसके मजबूत विकास का अनुमान है। निवेशकों से लेकर ट्रेडर्स तक सभी के लिए कई अवसर हैं। टेक्नोलॉजी का लाभ उठाते हुए एंजेल ब्रोकिंग ने सेवाओं का एक पूरा सूट तैयार किया है जो यह सुनिश्चित करता है कि हमारे सभी ग्राहक अपने निवेश का अधिकतम लाभ उठाएं। स्मार्ट स्टोर के साथ हम अब इस दृष्टिकोण को अगले स्तर पर ले जा रहे हैं और एडवांस सर्विसेस के पूरे इकोसिस्टम का निर्माण कर रहे हैं। हमें विश्वास है कि टेक्नोलॉजी आगे चलकर सभी बदलाव लाने वाली है और इस मोर्चे पर हमारे ग्राहकों के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है।”

Related posts

Mirzapur : मुख्यमंत्री के निर्देशन में गांव के हर मार्ग को किया जा रहा है पक्का

Khula Sach

Daily almanac & Daily Horoscope : आज का पंचांग व दैनिक राशिफल और ग्रहों की चाल 13 जनवरी 2020

Khula Sach

निक्सी मना रहा है भारत का 74वां गणतंत्र दिवस

Khula Sach

Leave a Comment