Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

हिपी ने जी बांग्ला के ‘डांस बांग्ला डांस’ के साथ करार किया

मुंबई : भारत के प्रसिद्ध शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म हिपी (HiPi) ने आनंद का उच्चतम स्तर प्रदान करने के लिए ज़ी बंगाल के सबसे बहुप्रतीक्षित डांस रियलिटी शो (डांस बांग्ला डांस) के साथ करार किया है। दर्शकों को ‘डांस हिपी डांस’ प्रोग्राम के एक हिस्से के रूप में हिपी ऐप से जुड़ने के लिए इंटरैक्टिव सामग्री का निरंतर डोज दिया जाएगा, जो ज़ी द्वारा अपने दर्शकों के लिए पेश किए जाने वाले भविष्य के कई डांस रियलिटी शो के साथ जोड़े रखने का प्रयास करता है।

डांस बांग्ला डांस 12 जून से ज़ी बांग्ला पर लौट रहा है, जो लगातार 22-24 सप्ताह के लिए मनोरंजन की झड़ी लगाएगा। दर्शक हिपी ऐप के माध्यम से भी रियलिटी शो का हिस्सा बन सकते हैं, जहां वे हर हफ्ते फन हुक स्टेप चैलेंज के माध्यम से अपना डांस टैलेंट दिखाकर नकद पुरस्कार जीत सकते हैं। डांस बांग्ला डांस के प्रतियोगी भी हिपी पर इन साप्ताहिक प्रतियोगिताओं में भाग लेंगे, जिससे दर्शकों को हिपी ऐप पर अपने प्रोफाइल से ऑफ-स्क्रीन मनोरंजन की सुविधा मिलेगी।

रोहित चड्डा-सीईओ, ज़ी डिजिटल पब्लिशिंग और सीबीओ, हिपी ने कहा, ‘हिपी ने पूरे देश में यूजर्स के लिए अपने प्लेटफॉर्म का विस्तार करने के लिए प्रतियोगिताओं और चुनौतियों के माध्यम से मनोरंजन के लिए बेंचमार्क सेट करने एक लंबा सफर तय किया है। डांस बांग्ला डांस के साथ भागीदारी एक मजेदार पहल है जो पूरे भारत में डांस क्रिएटर्स को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देगी और यह दर्शकों के मनोरंजन को नए सिरे से परिभाषित करेगी, जो होना ही चाहिए।’

Related posts

एडमिटकार्ड ने प्री-सीरीज ए राउंड में जुटाये 10 करोड़ रुपये

Khula Sach

Mirzapur : कोविड प्रभावित अनाथ बालिकाओं के हाथ पीले कराने में सरकार पहुंचाएगी मदद

Khula Sach

अपने फाइनेंशियल पोर्टफोलियो में यह 5 बातें जरूर होनी चाहिए

Khula Sach

Leave a Comment