Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

टीसीएल नए टीवी लॉन्च के लिए तैयार

~ नए स्मार्ट मिनी एलईडी टीवी लॉन्च के लिए कमर कस रहा है

मुंबई : टीसीएल ने किफायती दरों पर तकनीक-प्रेमी भारतीयों के लिए डिज़ाइन की गई इनोवेटिव टेक्नोलॉज से लेस कई स्मार्ट टीवी सफलतापूर्वक लॉन्च किए हैं। इस मिशन को पूरा करते हुए, ब्रांड अब एक और नए स्मार्ट मिनी एलईडी टीवी लॉन्च के लिए कमर कस रहा है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि इसमें 100% से अधिक कलर वॉल्यूम के साथ इंडस्ट्री लीडिंग क्वांटम डॉट टेक्नोलॉजी है। यह उच्च गुणवत्ता, इंटरैक्टिव होम एंटरटेनमेंट अनुभव चाहने वाले उपभोक्ताओं के लिए एक उत्कृष्ट मूल्य का भी वादा करता है।

मैगीकनेक्ट नामक एक अन्य विशेष फीचर के साथ, टीसीएल यूजर्स को स्मार्टफोन के माध्यम से टीवी को पहले से कहीं अधिक निर्बाध रूप से संचालित करने में सक्षम बनाएगा। यह उन्हें लाइव टीवी के स्क्रीनशॉट लेने, सोशल मीडिया के माध्यम से सामग्री साझा करने, ऑडियो/वीडियो कास्ट करने और अपने मोबाइल फोन से बहुत कुछ करने की अनुमति देगा। ब्रांड के अनुसार, नया लॉन्च स्मार्ट टीवी अनुभव को फिर से परिभाषित करेगा और यूजर्स को अधिक कनेक्टेड और स्मार्ट लाइफस्टाइल जीने के लिए सशक्त बनाएगा।

Related posts

KOOKU OTT APP : लॉन्च की लेटेस्ट वेब सीरीज ‘लोलिता पीजी हाउस’

Khula Sach

मारुति सुजुकी सियाज, एमजी हैक्टर को सबसे उच्चतम रीसेल वैल्यू : ड्रूम

Khula Sach

Mumbai : बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने भेंट की भगवान बुद्ध की प्रतिमा लू

Khula Sach

Leave a Comment