Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेश

ज़िद्दी मराठा प्रतिष्ठान के अध्यक्ष ने अपने जन्मदिन के दिन किया आंदोलन

रिपोर्ट : रितेश वाघेला

मुंबई : मीरा भाइंदर के प्रदीप जंगम ने अपने जन्म दिवस के दिन किया आंदोलन, जिसमें सुबह 9 .11 मिनिट में जन्मदिवस के दर वर्ष प्रमाणे आंदोलन शुरू किया है।

पिछले 5 वर्ष 2 बड़े ग्राउंड हटकेश मेरी गोल्ड 300, सेवन इलेव्हन ग्राउंड 246, 1 ओपीडी हॉस्पिटल आरक्षण 217, 10 ओपीडी सेंटर जागा, एकमेव स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, चालू करने के सिवाय किसी भी 1 उद्यान शुरू करने हेतु !

आरक्षण 305 गार्डन शुरू होना ही चाहिए।  नियमों के अनुसार पूरी तरह से कानूनी कार्यक्रम हैं। पहला मुद्दा आरक्षण 305 पार्क जो फरवरी 2020 से तैयार हो गया था, लेकिन नागरिकों के लिए नहीं खोला गया था। जिसका उद्घाटन नगर निगम और शिवसेना भाजपा के नेताओं द्वारा किया जाएगा।

यह पार्क लोगों के टैक्स के साथ बनाया गया है। किसी भी नेता ने जेब से 1 रुपये खर्च नहीं किए हैं। इसके विपरीत, हाटकेश मीरा रोड के नागरिकों को बंधक कैसे बनाया गया, इसका सबसे अच्छा उदाहरण इस समारोह के कारण सामने आया है ..!

30 दिन पहले आंदोलन पत्र में उल्लेख किया था कि कमिश्नर या महापौर को 1 नारियल फोड़कर पार्क खोलना चाहिए। लेकिन यह साबित हो गया कि लोगों के सामने राजनीतिक प्रचार जरूरी है.. !!

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक कि आयुक्त और टाउन प्लानिंग विभाग आधिकारिक तौर पर अविकसित भूमि और काम पूरा होने के बारे में विवरण नहीं देते हैं। 2 साल से ओपन स्पेस के बारे मे शिकायत कर रहे हे।

आंदोलन चालू किया इसलिये आरक्षण 305 गार्डन का ओपनिंग रविवार को होने वाला है। किसीं भी पोलिटिकल पार्टी से प्रदीप जंगम का कोई रिलेशन नही ।

Related posts

Mirzapur : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मां विंध्यवासिनी धाम से लोगों के कल्याण के लिए प्रार्थना किया और हिंदी नव वर्ष की शुभकामनाएं भी दिया

Khula Sach

आकांक्षा सिंह ने अपने तमिल डेब्यू के लिए हॉकी सीखी

Khula Sach

भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस ने उत्कर्ष स्माल फाइनेंस बैंक के साथ किया बैंक ऐश्योरेंस गठबंधन 

Khula Sach

Leave a Comment