Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

आकांक्षा सिंह ने अपने तमिल डेब्यू के लिए हॉकी सीखी

मुंबई : अभिनेत्री आकांक्षा सिंह अपनी आगामी तमिल-तेलुगु फिल्म ‘क्लैप’ में अपनी भूमिका की तैयारी के लिए कड़ा प्रशिक्षण ले रही हैं। वह पृथ्वी आदित्य के निर्देशन में बनी फिल्म में एक हॉकी खिलाड़ी की भूमिका निभाती नजर आएंगी और उन्होंने अपनी भूमिका के लिए हॉकी की बारीकियों को सीखा है।

आकांक्षा कुछ समय से पेशेवर हॉकी खिलाड़ियों के अधीन प्रशिक्षण ले रही हैं और कुछ हफ्तों से मैदान पर पसीना बहा रही हैं। “एक खिलाड़ी की भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण है, क्योंकि तैयारी के लिए बहुत अधिक शारीरिक और मानसिक शक्ति की आवश्यकता होती है। मैं पिछले कुछ समय से एक खिलाड़ी का जीवन जी रही हूं और अब मुझे समझ में आ गया है कि उनके जैसा बनने के लिए क्या करना पड़ता है,” आकांक्षा कहती हैं।

अपने प्रशिक्षण सत्रों के बारे में बात करते हुए, वह आगे कहती हैं, “हर दिन मैं भारतीय पुलिस हॉकी टीम के खिलाड़ी और कोच इफ्तेखार अहमद के साथ दो घंटे ट्रेनिंग करती थी। मेरी ट्रेनिंग चेन्नई में हुई।

एक पेशेवर फिजियोथेरेपिस्ट, आकांक्षा की तेलुगु फिल्म, ‘मल्ली रावा’, एक बड़ी सफलता थी। ‘क्लैप’ में आकांक्षा अभिनेता आदि पिनिसेट्टी के अपोजिट नजर आएंगी।

Related posts

नेक्स्ट एजुकेशन भारत का अग्रणी के-12 शैक्षणिक समाधान प्रदाता बना

Khula Sach

सुशील मोदी का सोनिया गांधी पर हमला- 26/11 पर मनीष तिवारी के बयान पर चुप्पी तोड़ें कांग्रेस सुप्रीमो

Khula Sach

मुंगेर यूनिवर्सिटी की ऒर से अभिनेता राजन कुमार को किया गया सम्मानित

Khula Sach

Leave a Comment