Khula Sach
ताज़ा खबर धर्म एवं आस्था मीरजापुर

Mirzapur : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मां विंध्यवासिनी धाम से लोगों के कल्याण के लिए प्रार्थना किया और हिंदी नव वर्ष की शुभकामनाएं भी दिया

रिपोर्ट : शिवबाली राजपूत

विंध्याचल/मीरजापुर, (उ.प्र.) : सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विंध्याचल स्थित मां विंध्यवासिनी धाम में बासंतिक नवरात्र मेले व हिंदी नव वर्ष के प्रथम दिन मां के चरणों में शीश झुकाकर सपरिवार विधिवत दर्शन पूजन किया। दर्शन पूजन के दौरान मंदिर में स्थापित समस्त विग्रहों का भी बारी बारी से दर्शन पूजन किया। मंदिर के छत पर लगभग एक घंटे तक वह शतचंडी का पाठ भी किया।

इस दौरान वह पत्रकारों से वार्ता करते हुए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बताया कि नवरात्रि के प्रथम दिन हिंदू नव वर्ष के प्रथम दिन आज मां के दरबार में आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ मैं मां के चरणों में बारंबार प्रणाम व प्रार्थना करता हूं। यह सौभाग्य हमें अनेकानेक बार मुझे प्रदान करें और जो भक्त हैं उन्हें भी यहां आशीर्वाद प्रदान करें। आज का दिन हम सभी लोगों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। मैं आज मां के धाम से ही पूरे प्रदेश वासियों पूरे देश वासियों को हिंदी नव वर्ष की शुभकामनाएं देता हूं।

Related posts

Mirzapur : महामारी को देखते हुए भैरप्रसाद ट्रस्ट जमीन पर अस्पताल खुले

Khula Sach

Mirzapur : प्रधानों के घर बनेगा आयुष्मान कार्ड

Khula Sach

Ghaziabad : टूटी नगर निगम की नींद, खराब पड़े हैंड पम्पों की मरम्मत का कार्य हुआ शुरु कराया

Khula Sach

Leave a Comment