Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

WW84 कहानी सत्य पर आधारित फिल्म है, जो साधारण लगती है, लेकिन कई मायनों में बहुत पेचीदा है : गैल गैडोट

मुंबई : डायरेक्टर पैटी जेनकिंस और टाइटल रोल में गैल गैडोट द्वारा अभिनीत, वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स आपको 1980 के दशक मेंवंडर वुमन 1984′ के साथ डायना की यात्रा पर ले जाने के लिए बिल्कुल तैयार है। डीसी सुपर हीरो की पहली आउटिंग, 2017 की रिकॉर्डब्रेकिंगवंडर वुमनके अगले बिग स्क्रीन एडवेंचर में नई ऊँचाइयों को छूने, इसे सोने के पंख लगाने और दो नए भयावह दुश्मनों: मैक्स लॉर्ड और चीता का पीछा करते हुए किसी मकसद को पूरा करना शामिल है। 

गैल गैडोट, डायना प्रिंस और वंडर वुमन के डबल रोल में दिखाई दे रही हैं। गैडोट बताती हैं, कि जब उन्हें पहली बार जेनकिंस के लिए इस कहानी का विचार आया, “पैटी और मैं अपनी पहली फिल्म पर काम कर रहे थे, और हमें नहीं पता था कि लोग कैसा रिएक्ट करने वाले हैं। लेकिन हम दोनों बड़े सपने देखने वालों में से थे और हमने सोचा कि अगर हम एक और वंडर वुमन फिल्म बनाने में सफल रहे, तो यह हमारे जीवन का एक अलग अध्याय होगा।

डायना की कहानी को WW84 के साथ आगे ले जाने के बारे में वे कहती हैं, “वंडर वुमन में डायना ने पहली बार सीखा कि इंसानों के साथ रहने का क्या मतलब है। इस फिल्म में, डायना का इंसानों के साथ पैरेलल आर्क है, जिसके माध्यम से उन्होंने इंसानी जज्बातों को महसूस करना सीखा।

यदि किसी फिल्म ने डायना को रोमांटिक लव से अवगत कराया, तो वह यही फिल्म है। गैडोट बताती हैं कि कैरेक्टर आपकी एक नई भूमिका से लोगों को अवगत कराता है।यह फिल्म सच्चाई के बारे में है, जो साधारण लगती है, लेकिन कई मायनों में बहुत पेचीदा है। लोगों के रूप में, हमें यह सीखना होगा कि हमारी स्थिति की सच्चाई को कैसे सराहा जाए, लेकिन हम यह भी निर्धारित करना चाहते हैं कि हम क्या चाहते हैं, हमारे पास क्या नहीं है, हमारी स्थिति की क्या सच्चाई नहीं है। बेशक, हम यह सब करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन क्या हम इसे वास्तव में कर सकते हैं?”

वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स, वंडर वुमन 1984 को भारतीय सिनेमाघरों में 24 दिसंबर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज करने के लिए तैयार है। फिल्म में स्टीव ट्रेवोर के रूप में क्रिस पाइन, चीता के रूप में क्रिस्टन वाईग, मैक्स लॉर्ड के रूप में पेड्रो पास्कल, एंटीपोप के रूप में रॉबिन राइट और हिप्पोलीता के रूप में कोनी नीलसन भी हैं।

WW84 के बारे में अधिक जानकारी :

वंडर वुमन 1984′ कहानी में, दुनिया का भाग्य खतरे में है, और केवल वंडर वुमन इसे बचा सकती है। वंडर वुमन की कहानी का यह अध्याय बताता है कि डायना प्रिंस मनुष्यों को जीवंत रखने के लिए ही जीवित है, जो 1980 के दशक की कहानी बयान करती है। यह सम्पूर्ण युग 

इसी प्रकार की खोज का युग है। यद्यपि वह अपनी पूर्ण शक्तियों के साथ आती है, वह कमतर रुपरेखा बनाए रखती है, जो प्राचीन कलाकृतियों को दर्शाती है और केवल उसकी शक्तिशाली वीरतापूर्ण कृत्यों को पहचानती है। लेकिन अब डायना को अपनी खुद पहचान बनाकर दुनिया से मानव जाति को बचाने के लिए सीधे अपने सारे ज्ञान, शक्ति और साहस को सुर्खियों में लाना होगा।

Related posts

Mirzapur : कैंप कार्यालय से प्रयागराज जिले का जारी हुआ लिस्ट

Khula Sach

आज दिव्यांग अपने हौसले तथा विज्ञान के संसाधनों के द्वारा दिव्यांगता के प्रभाव से आसानी से बाहर आ सकते हैं : डॉ कमलेश पांडेय

Khula Sach

ऊषा इंटरनेशनल ने लगातार आठवें साल मुंबई इंडियंस के साथ अपनी साझेदारी बरकरार रखी

Khula Sach

Leave a Comment