Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : कैंप कार्यालय से प्रयागराज जिले का जारी हुआ लिस्ट

रिपोर्ट : संदीप श्रीवास्तव

मीरजापुर, (उ.प्र.) : आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के कैंप कार्यालय मिर्जापुर से आज प्रयागराज मंडल की नई कार्यकारिणी का लिस्ट जारी किया गया। संगठन के संगठन मंत्री ने कहां की संगठन को बताते हुए अत्यंत हर्ष हो रहा है कि उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष संतोष पांडे के कुशल नेतृत्व में संगठन निरंतर मजबूत हो रहा है ।आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश सचिव राजकुमार सिंह पटेल ने प्रयागराज मंडल के उपाध्यक्ष उमा शंकर प्रजापति को बधाई दिया है। दरसअल प्रयागराज मंडल के उपाध्यक्ष उमा शंकर प्रजापति ने अपने मंडल में संगठन का विस्तार करते हुए आज एक बैठक बुलाई थी बैठक के पश्चात उमा शंकर प्रजापति के द्वारा प्रयागराज मंडल अध्यक्ष संतोष के निर्देशन में प्रयागराज मंडल में कई तेजतर्रार पत्रकारों के शामिल होने की सूचना दी है। जिसमें मुख्य रूप से मटुक धारी सिंह, शैलेश कुमार द्विवेदी, हरिओम मिश्रा, कुश कुमार अग्रवाल, अखिलेश्वर प्रसाद उपाध्याय, महेश सिंह, राजेश कुमार पाल को संगठन में शामिल किया गया है।

उमाशंकर प्रजापति के कुशल नेतृत्व में प्रयागराज जिला में संगठन के बेहतर विस्तार के लिए आइडियल जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रमोद पांडेय ने उमाशंकर को शुभकामना देते हुए बधाई प्रेषित किया है। अपने बधाई संदेश में राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रमोद पांडेय ने कहा कि निश्चित रूप से संगठन पूरे देश में समस्त जिलों में विस्तारीकरण के क्रम में संगठन मजबूत हो रहा है। तो वही संगठन के महासचिव वीरेंद्र गुप्ता ने कहा कि संगठन से जुड़े समस्त पत्रकारों की हर स्तर पर मदद करने का संगठन का निरंतर संकल्प और मजबूत हो रहा है।

वीरेंद्र गुप्ता ने कहा कि संगठन में योग्य और कर्मठ पत्रकारों की मौजूदगी से संगठन निश्चित रूप से अपने उद्देश्यों की पूर्ति करता रहेगा। संतोष अग्रहरि प्रयागराज मंडल के अध्यक्ष ने उमा शंकर प्रजापति के द्वारा जारी सूची के बाद नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दिया है। उमाशंकर ने जनपद प्रयागराज के संगठन मंत्री के रूप में हरिओम मिश्रा को मनोनीत किया है शैलेश कुमार द्विवेदी को प्रयागराज जिला के सचिव की जिम्मेदारी से नवाजा है तो वही मटुक धारी सिंह को प्रयागराज जिले के उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी है।

प्रयागराज जिला अध्यक्ष सुरेंद्र यादव ने कहा कि आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन नवनियुक्त पदाधिकारियों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन करती है और नए सदस्यों का भी संगठन में स्वागत करती है। यहां बताना आवश्यक है कि संगठन में कोई भी सदस्य और पदाधिकारी ना बड़ा है ना छोटा है सभी का संगठन में समान अधिकार है और समान हक है। हम सब संगठन के लिए ही निरंतर कार्य करते रहे हैं हम आशा करते हैं कि संगठन से जुड़े तमाम लोग संगठन की गरिमा का ख्याल रखेंगे और पत्रकार हित में सदैव एकजुटता बनाए रखेंगे।

Related posts

भोजपुरी फिल्म ‘ग्रेट भइया जी’ की शूटिंग गोरखपुर में तेज गति से जारी

Khula Sach

Mirzapur : दहेज प्रथा को समाप्त करने के लिये दोहरी मानसिकता करनी होगी समाप्त – जिलाधिकारी

Khula Sach

नागालैंड के कोहिमा में B-20 सम्मेलन में कृषि और खाद्य प्रसंस्करण हुई चर्चा

Khula Sach

Leave a Comment