Khula Sach
अपराधताज़ा खबरमीरजापुर

₹ 25 हजार का ईनामिया वांछित बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल, कब्जे से अवैध तमंचा मय कारतूस तथा घटना में प्रयुक्त पिकअप वाहन बरामद

रिपोर्ट : तपेश विश्वकर्मा 

मीरजापुर, (उत्तर प्रदेश) : पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा द्वारा जनपद में अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना लालगंज, स्वाट व एसओजी की संयुक्त पुलिस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है । थाना लालगंज पर पंजीकृत हत्या के प्रयास से सम्बन्धित अभियोग में वांछित चल रहा ₹ 25 हजार का ईनामिया बदमाश रहमान पुत्र शकील निवासी ग्राम बहेड़ा थाना करमा जनपद सोनभद्र को आज 23 मार्च 2023 को थाना लालगंज, स्वाट व एसओजी की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त रहमान उपरोक्त के बांये पैर में गोली लगी है।

गिरफ्तार अभियुक्त गो-तस्करी करने का अभ्यस्त अपराधी है जिसके द्वारा पूर्व में गिरफ्तारी से बचने हेतु पुलिस टीम पर पिकअप वाहन को जान मारने की नियत से चढाकर भागने का प्रयास किया गया था तथा आज चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर जान मारने की नियत से फायर कर भागने का प्रयास किया गया। जिसे पुलिस टीम द्वारा पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर कब्जे से एक अदद अवैध तमंचा 315 बोर मय एक अदद जिंदा व एक अदद खोखा कारतूस तथा घटना में प्रयुक्त पिकअप वाहन को बरामद किया गया। उक्त पुलिस मुठभेड़ के सम्बन्ध में थाना लालगंज पर धारा 307 भादवि व 3/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत नियमानुसार अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related posts

एंजल ब्रोकिंग ने फ़रवरी-2021 में रिकॉर्ड वृद्धि दर्ज की

Khula Sach

Iraq Fire : शादी समारोह में आग लगने से कोहराम! दूल्हा-दुल्हन समेत 100 लोगों की जलकर हुई मौत, 150 के करीब लोग झुलसे

Khula Sach

Varanasi : अटल-अजित मेमोरियल ट्रॉफ़ी टी-20 नेशनल दिव्यांग क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए नॉर्थ इंडिया की टीम घोषित

Khula Sach

Leave a Comment