Khula Sach
ताज़ा खबर व्यापार

यूरो कार्स की केका के साथ साझेदारी

~ अपनी एचआर सेवाओं को करेगी अपग्रेड

मुंबई : मोबिलिटी सॉल्यूशंस प्रोवाइडर यूरो कार्स ने अपनी एचआर प्रक्रियाओं को प्रभावी ढंग से ऑटोमेटिव स्ट्रीमलाइनिंग करने के लिए एचआरएमएस सेग्मेंट लीडर केका के साथ पार्टनरशिप की है। यूरो कार्स के इस कदम को ओवरऑल प्रोडक्टिविटी में वृद्धि के रूप में देखा जा रहा है।

यूरो कार्स भारत का प्रमुख मोबिलिटी सॉल्युशन बिजनेस है। केका से जोड़ने से पहले यह अपनी ह्यूमन रिसोर्स प्रक्रियाओं को मैन्युअल रूप से संभाल रहा था। इसमें अटेंडेंस से लेकर छुट्टियों तक काम काम मैन्युअली किया जा रहा था। इन सेवाओं में ऑटोमेशन की कमी की वजह से एचआर से जुड़ी समस्याएं सामने आ रही थीं, जिनमें अटेंडेंस की मिसहैंडलिंग शामिल थी। इस वजह से उसने इन प्रक्रियाओं को ऑटोमोटिव मोड में संभालने के लिए केका को जोड़ा है।

केका ने अपने प्रभावी अप्रौच के साथ यूरो कार्स की प्रोडक्टिविटी को बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण परिणाम प्राप्त किए। सेल्फी अटेंडेंस, जीपीएस ट्रैकिंग और मोबाइल अटेंडेंस जैसी सुविधाओं से कर्मचारियों की अटेंडेंस ट्रैकिंग एक्यूरेसी में 95% की वृद्धि हुई। यूरो कार्स ने आईटी डिक्लेरेशन और टैक्स प्रोसेसेस के प्रबंधन में 48 घंटे की बचत की।

यूरो कार्स के डायरेक्टर मोहित मंगल ने कहा, “केका ने हमारी कंपनी की प्रक्रियाओं में कई बदलाव किए हैं। हम ऐसे सॉफ्टवेयर को तलाश रहे थे, जो क्लाइंट्स को ओवरऑल सेटिस्फेक्शन के लेवल पर अग्रणी था। हमें खुशी है कि हम ऐसे टूल को पहचान सके। केका की सेवाएं बेजोड़ हैं। इस प्लेटफॉर्म से जुड़ना भी बेहद आसान है। बिक्री के बाद का सपोर्ट भी अच्छा है। केका हर आकार की कंपनी के लिए बेहतरीन है। इसे डेली अपडेट करने के बाद मुझ नहीं लगता कि मुझे भविष्य में किसी अन्य एचआरएमएस टूल को देखना पड़ेगा।”

Related posts

आईटी, रियल्टी, ऑटो शेयरों में बढ़त के कारण बाजार नई ऊंचाई पर पहुंचा

Khula Sach

अमेज़न (Amazon) एसएमबी (SMB) इम्पैक्ट रिपोर्ट ने कोविड-19 के बावजूद भारतीय स्मॉल एंड मीडियम बिजनेसद्वारा हासिल की गई सफलता को दर्शाया

Khula Sach

Unnao : नये कृषि कानून को लेकर धान क्रय केन्दों पर किसानों से लिये सुझाव

Khula Sach

Leave a Comment