Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेश

रविदास समाज के लोगों का जूट होना जरूरी है

रोहतास : जिला के रामपुर प्रखंड के गाँव अमाव में ऑल इंडिया रेलवे शु शाईन वर्क्स युनियन के सदस्यों सहयोगी से शनिवार समय 11 बजे नथुनी राम जी 13 वीं का कार्यक्रम किया गया। जिसमे में युनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सस्थापक पूर्व लोकसभा प्रत्याशी रामएकबाल राम ने वहा आए लोगों को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किए। इस दौरान रामएकबाल राम ने कहा की नथुनी राम समाजसेवा के काम मे हमेशा हमारे यूनियन के लिए तैयार रहते थे।

राना प्रताप सिंह ने कहा की हम सभी लोगों को एकजूट होना होगा। जब तक रोहतास जिला के साथ- साथ बिहार और अन्य राज्य के सभी रविदास समाज के लोगों का जूट होना जरूरी है। आज भी रविदास समाज के लोगों को सरकारी योजनाएंं नहीं पहुंच पा रही है, न ही उन्हें मिलने वाले योजनाओं की जानकारी है। हमारी यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामएकबाल राम जी इसके लिए रात-दिन मेहनत कर रहे है और बहुत से लोगों उनसे जुड़े है। वही राकेश कुमार ने कहा की रोहतास जिला के सभी रविदास समाज लोगों का कहना है की बाबू जगजीवन राम के बाद कोई है तो वह रामएकबाल राम जी जो हमेशा गरीब, नौजवान, विधवा, अंधो, किसानो के लिए हमेशा संधर्ष करते है।

चंदन कुमार ने कहा की रामएकबाल राम जी को 15 साल से समाजसेवा करते आ रहे है आगे भी करते रहेंगे। उन्होने समाज सेवा के लिए महाराष्ट्र राज्य की सरकारी नौकरी छोड़कर रविदास समाज के लोगों को आल इंडिया रेलवे शु-शाईन वर्कस यूनियन के द्वारा जोड रहे है।

Related posts

आर जे संकरा आई हॉस्पिटल ने पनवेल में 35,000 से अधिक छात्रों के लिए निःशुल्क नेत्र जांच-मिशन रोशनी का आयोजन किया

Khula Sach

Mumbai : पर्यावरण दिवस पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वृक्षारोपण करके पर्यावरण संरक्षण के लिए नागरिको को किया जागरूक

Khula Sach

Mirzapur : पत्रकार के घर पर गैंग बनाकर हमला : दादागिरी कायम करने का षड्यंत्र

Khula Sach

Leave a Comment