Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

वाईकॉम ने अपनी सुनो अभियान के लिए विजय वर्मा को ब्रैंड एंबेसडर चुना

मुंबई : साल 2011 से बाज़ार में अग्रणी मोबाइल एक्सेसरीज़ ब्रांड, वाईकॉम ने भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए अपना बहुप्रतीक्षित ब्रैंड कैम्पेन #अपनीसुनो लॉन्च किया है। ओटीटी फेम अभिनेता विजय वर्मा को फीचर करते हुए, यह अभियान नेकबैंड, स्पीकर, इयरपॉड, चार्जर और पावर बैंक सहित वाईकॉम की स्मार्ट गैजेट्स और मोबाइल एक्सेसरीज़ की अभिनव रेंज की शुरुआत है।

इस वीडियो कैम्पेन का चेहरा विजय वर्मा हैं, और स्टार ने युवा कलाकारों और एथलीट्स से बात की, और इस बातचीत में वाईकॉम के अत्याधुनिक गैजेट और इसके युवा उपयोगकर्ताओं के बीच पूर्ण तालमेल पर प्रकाश डाला गया। ब्रैंड वीडियो कैम्पेन #अपनीसुनो की संकल्पना दिएडकैफ़े रचनात्मक एजेंसी द्वारा, भारत के डायनेमिक युवाओं को ध्यान में रखते हुए की गई है।

इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेता विजय वर्मा ने कहा, “एक कलाकार के तौर पर बड़ा होने के नाते, मुझे ऐसे गैजेट्स पसंद थे जो मीडिया को लेकर मेरे अनुभव से संबंधित मेरी वास्तविक क्षमता को उजागर करने में मदद कर सके, और मुझे लगता है कि वाईकॉम ऐसा ही करता है। भारत में स्मार्ट गैजेट परिदृश्य के मामले में, इस ब्रैंड ने महत्वपूर्ण विकास किया है, और मैं ऐसे ब्रैंड का प्रतिनिधित्व करने के लिए बहुत रोमांचित हूं जो युवा शक्ति का समर्थक है।

वाईकॉम के मार्केटिंग प्रमुख, रितेश पार्थसारथी ने कहा, “विजय वर्मा विभिन्न ओटीटी सीरीज़ और भारतीय फिल्मों में निभाई गई अपनी बहुमुखी और कठिन भूमिकाओं के कारण, भारतीय दर्शकों को गहराई से समझते हैं। हम उन्हें अपने नवीनतम ब्रैंड कैम्पेन #अपनीसुनो के चेहरे के रूप में शामिल करके उत्साहित हैं और हमें और भी ज्यादा संतुष्टिदायक सहयोग की उम्मीद है।

वाईकॉम समूह टीडब्लूएस, नेकबैंड और स्पीकर से शुरू करते हुए सावधानीपूर्वक तैयार किए गए ऑडियो उत्पादों की विस्तृत रेंज लाया है। वाईकॉम के चार्जिंग समाधान में चार्जर, चार्जिंग केबल और पावर बैंक शामिल हैं जो पूरे भारत में ऑफ़लाइन बाज़ार में उपलब्ध हैं। वाईकॉम उपभोक्ताओं को विश्वसनीय और किफायती समाधान पेश करने के लिए समर्पित है। एक दशक पुराना, यह स्मार्ट गैजेट्स ब्रैंड उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, महाराष्ट्र और तमिलनाडु सहित देश भर के प्रमुख स्मार्टफ़ोन और गैजेट बाज़ारों में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए तैयार है। यह अभियान सभी डिजिटल और बिलो-द-लाइन (बीटीएल) प्लेटफ़ॉर्म्स पर शुरू किया जाएगा।

Related posts

Varanasi : व्हील चेयर क्रिकेट प्रतियोगिता में दिव्यांगजनों ने जमकर लगाए चौके छक्के

Khula Sach

Mirzapur : सिक्योरिटी एजेंसी संचालक द्वारा होटल कोणार्क ग्रैंड को बदनाम करने की साजिश ! 

Khula Sach

Chhatarpur : पं. धीरेंद्र कृष्ण महाराज द्वारा अनगढ़ टौरिया में लगाएंगे वृक्ष

Khula Sach

Leave a Comment