Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

LIC ने नई इंश्योरेंस पॉलिसी ‘जीवन उत्सव’पेश की, मिलेगा पक्का रिटर्न, लोन की भी सुविधा…

संतोष गुप्ता

ठाणे : भारतीय जीवन बीमा निगम यानी एलआईसी ने बुधवार को एक नई इंश्योरेंस पॉलिसी जीवन उत्सव पेश किया। कंपनी ने इस पॉलिसी को काफी आकर्षक फीचर्स के साथ पेश किया है। इसमें निवेशकों के लिए सुनिश्चित रिटर्न का वादा किया गया है। ठाणे मंडल के वरिष्ठ मंडल प्रबंधक श्री. सुजय दत्ता उनके मुताबिक जानकारी में बताया कि यह एक नॉन-लिंक्ड, गैर-भागीदारी, व्यक्तिगत बचत, संपूर्ण जीवन बीमा योजना है। कंपनी का मानना है कि नई बीमा पॉलिसी ‘जीवन उत्सव’ बाजार में हलचल मचाने के लिए तैयार है।

नई योजना एलआयसी का जीवन उत्सव (योजना संख्या 871) प्रस्तुत की है जो 29 नवम्बर 2023 से प्रभावी होगी। एलआयसी की जीवन उत्सव एक असंबद्ध, अप्रतिभागी, व्यक्तिगत, बचत, संपूर्ण जीवन बीमा प्लान है। यह प्लान बीमित व्यक्ति की दुर्भाग्यवश मृत्यु होने पर उसके परिवार को आर्थिक सुरक्षा प्रदान करता है और पॉलिसीधारक के जीवित रहने पर चुने गए विकल्प के अनुसार नियमित आमदनी हितलाभ या अनुकूल आमदनी हितलाभ प्रदान करता है। यह आमदनी मूल बिमाराशी के 10 प्रतिशत होगी यह इसका मुख्य आकर्षण है। गॅरेंटेड वृद्धी और नियमित आय यह विशेष आकर्षण है।

इस पॉलिसी को लेने के लिए कम से कम 90 दिन से लेकर ६५ वर्षी व्यक्ती यह पॉलिसी ले सकते है l इस अवसर पर ठाणे मण्डल के प्रबंधक (विक्रय) श्री सचिन धामापुरकर और श्री चंद्रशेखर आगरकर भी मौजूद थे।

Related posts

Chhatarpur : फोरलेन हाईवे में काम कर रहे बाल श्रमिकों को श्रम अधिकारी ने पकड़ा

Khula Sach

Ghaziabad : टूटी नगर निगम की नींद, खराब पड़े हैंड पम्पों की मरम्मत का कार्य हुआ शुरु कराया

Khula Sach

Thane : अस्पतालों को निर्बाध बिजली आपूर्ति प्रदान करें और उच्च जोखिम वाले भवनों में रहने वालों को तुरंत हटा दिया जाए संरक्षक मंत्री एकनाथ शिंदे के निर्देश

Khula Sach

Leave a Comment