Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

LIC ने नई इंश्योरेंस पॉलिसी ‘जीवन उत्सव’पेश की, मिलेगा पक्का रिटर्न, लोन की भी सुविधा…

संतोष गुप्ता

ठाणे : भारतीय जीवन बीमा निगम यानी एलआईसी ने बुधवार को एक नई इंश्योरेंस पॉलिसी जीवन उत्सव पेश किया। कंपनी ने इस पॉलिसी को काफी आकर्षक फीचर्स के साथ पेश किया है। इसमें निवेशकों के लिए सुनिश्चित रिटर्न का वादा किया गया है। ठाणे मंडल के वरिष्ठ मंडल प्रबंधक श्री. सुजय दत्ता उनके मुताबिक जानकारी में बताया कि यह एक नॉन-लिंक्ड, गैर-भागीदारी, व्यक्तिगत बचत, संपूर्ण जीवन बीमा योजना है। कंपनी का मानना है कि नई बीमा पॉलिसी ‘जीवन उत्सव’ बाजार में हलचल मचाने के लिए तैयार है।

नई योजना एलआयसी का जीवन उत्सव (योजना संख्या 871) प्रस्तुत की है जो 29 नवम्बर 2023 से प्रभावी होगी। एलआयसी की जीवन उत्सव एक असंबद्ध, अप्रतिभागी, व्यक्तिगत, बचत, संपूर्ण जीवन बीमा प्लान है। यह प्लान बीमित व्यक्ति की दुर्भाग्यवश मृत्यु होने पर उसके परिवार को आर्थिक सुरक्षा प्रदान करता है और पॉलिसीधारक के जीवित रहने पर चुने गए विकल्प के अनुसार नियमित आमदनी हितलाभ या अनुकूल आमदनी हितलाभ प्रदान करता है। यह आमदनी मूल बिमाराशी के 10 प्रतिशत होगी यह इसका मुख्य आकर्षण है। गॅरेंटेड वृद्धी और नियमित आय यह विशेष आकर्षण है।

इस पॉलिसी को लेने के लिए कम से कम 90 दिन से लेकर ६५ वर्षी व्यक्ती यह पॉलिसी ले सकते है l इस अवसर पर ठाणे मण्डल के प्रबंधक (विक्रय) श्री सचिन धामापुरकर और श्री चंद्रशेखर आगरकर भी मौजूद थे।

Related posts

आ गयी आप सभी की चहेती, अनिता भाबी! सूरत नई पर सीरत वही!

Khula Sach

‘’जीवन में छोटी-छोटी चीजों में खुश होना और छोटे लक्ष्य तय करना जरूरी है’’- यह कहना है सोनी सब के ‘तेरा यार हूं मैं’ की सायंतनी घोष उर्फ दलजीत बग्गा का 

Khula Sach

एग्रीवाइज ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के साथ को-लेडिंग अनुबंध किया

Khula Sach

Leave a Comment