Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेशराज्य

Ghaziabad : टूटी नगर निगम की नींद, खराब पड़े हैंड पम्पों की मरम्मत का कार्य हुआ शुरु कराया

न्याय पार्टी की मुहिम व खुलासच की खबर का हुआ असर

रिपोर्ट : विनोद विश्वकर्मा

गाजियाबाद, (उ.प्र.) : गाजियाबाद में नगर निगम को जैसे ही न्याय पार्टी का ज्ञापन मिला कि शहर में करोड़ों रुपयों की लागत से लगाए गए हैंड पम्प खराब पड़े हैं , नाले टूटे हैंं। इस खबर को खुला सच ने प्रमुखता से अपने पोर्टल पर प्रकाशित किया था। इससे नगर निगम के अधिकारी हरकत में आ गए और आनन फानन में बड़े अधि कारियों ने अपने छोटे अधिकारियों को फोन द्वारा हैंड पम्पों की मरम्मत करने के आदेश दे दिए और अगले दिन 31 मार्च को ही नतीजा सामने आने लगा।  नगर निगम के कर्मचारी हैंड पम्पों की मरम्मत को निकल पड़े। लोगों की खुशी का ठिकाना नही रहा जब  कई नल पानी देने लगे।

न्याय पार्टी महासचिव प्रेरणा सोलंकी ने जब नल चला कर पानी निकाला तो वहां खड़ी अनेक महिलाओं के चेहरे पर रौनक लौट आई और आते जाते लोगों ने पानी पिया । वहां खड़े लोगों ने न्याय पार्टी जिन्दाबाद का नारा लगाते हुए न्याय पार्टी टीम को धन्यवाद दिया।

संवाददाताओं से बात करते हुए प्रेरणा सोलंकी ने नगर निगम को इस कार्य के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि यदि छोटी छोटी समस्याएँ समय रहते सुलझा ली जाएं तो जनता को असुविधा से बचाया जा सकता है । उन्होने कहा कि अभी कई और समस्याएं हैं जैसे … शहर के बीच नाले चोक पड़े हैं बरसात से पहले उनकी सफाई करानी जरूरी हैं । कई जगह सड़कों में गड्ढे पडे हैं उन्हे भरना है . . . सीवर के ढक्कन खुले पड़े हैं ।

चारों ओर न्याय पार्टी के जन जागरण अभियान की चर्चा हो रही है , जिसमें लोगों की समस्याएं शासन प्रशासन तक पहुंचा कर उनके समाधान का कार्य प्रदेश भर में न्याय पार्टी अपने केन्द्रीय नेतृत्व के निर्देशन में कर रही है।

Related posts

ज़ानडु रियल्टी की नाइकनवरे डेवलपर्स के साथ साझेदारी

Khula Sach

Chhatarpur : पंचायत ग्रामीण विकास के संयुक्त मोर्चा ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

Khula Sach

इंडेक्स फंड क्या है और कैसे कोई उसमें निवेश कर सकता है?

Khula Sach

Leave a Comment