Khula Sach
कारोबारताज़ा खबरदेश-विदेशराज्य

ईज़मायट्रिप बनी चेन्नई ब्लिट्ज़ की एसोसिएट स्पॉन्सर

मुंबई : भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवेल टेक प्लेटफॉर्म्स में से एक ईज़मायट्रिप डॉटकॉम ने यह घोषणा की है कि वह प्राइम वॉलीबॉल लीग में एसपीपी ग्रुप के स्वामित्व वाली चेन्नई ब्लिट्ज़ का एसोसिएट स्पॉन्सर होगी। चेन्नई ब्लिट्ज़ टीम करिश्माई शहर चेन्नई की खेल भावनाओं का प्रतिनिधित्व करती है और यह भारत की इस प्रीमियर प्रोफेशनल मेन्स इनडोर वॉलीबॉल लीग में स्टेट-आधारित आठ टीमों में से एक है।

प्राइम वॉलीबॉल लीग आगामी प्रोफेशनल वॉलीबॉल लीग है और यह बेसलाइन वेंचर्स इंडिया प्रा. लि. की एक पहल है। यह लीग देश में खेलों के परिदृश्य को बदलना चाहती है और इसके लिए दुनिया के पाँचवे सबसे लोकप्रिय खेल को आने वाले समय में सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले खेलों की कतार में लाने के प्रयास कर रही है ।

इस सहयोग के तहत, टीम के जर्सी शॉर्ट्स में कंधे पर ईज़मायट्रिप का लोगो नजर आएगा, जोकि एसोसिएट स्पॉन्सरशिप का प्रतीक होगा। टीम की दूसरी एंगेजमेंट एक्टिविटीज और कमर्शियल कामों में भी ईज़मायट्रिप का ब्राण्ड लोगो दिखेगा, जैसे कि ऑफिशियल ट्रेनिंग किट्स और टीम के मार्केटिंग और कम्युनिकेशंस कोलेटरल्स और प्रॉपर्टीज, जैसे वेबसाइट और दूसरे ऑनलाइन ट्रैक्शन टूल्स। ईज़मायट्रिप का लोगो बैनर इनडोर स्टेडियम में भी होगा। इस भागीदारी के द्वारा ईज़मायट्रिप दस लाख से ज्यादा प्रशंसकों तक पहुँच बनाएगी।

ईज़मायट्रिप के सीईओ और सह-संस्थापक रिकांत पिट्टी ने कहा, “वॉलीबॉल नेट स्पोर्ट की जोश से भरी भावना दिखाता है। उत्साह से भरे दर्शक और नेट के इधर-उधर चलने वाला एक्शन भारत में वॉलीबॉल के हजारों प्रशंसकों का ध्यान खींचने की ताकत रखता है। हमें 2023 संस्करण में चेन्नई ब्लिट्ज़ टीम के साथ जुड़ने पर गर्व है और हम उनके साथ बने रहने की आशा करते हैं, जब वे येलो और ऑरेंज के शानदार रंगों में अपना जलवा बिखेरेंगे और लंबी रैलीज में खेलकर जीत हासिल करेंगे। इस साझेदारी से हमें प्रशंसकों की एक बड़ी संख्या के हमारी वेबसाइट पर आने और अपने ब्राण्ड की विजिबिलिटी बढ़ाने की आकांक्षा है और हमारा पक्का मानना है कि इसे ज्यादा से ज्यादा लोग देखेंगे।”

Related posts

सरकार के स्कूल अनलॉकिंग नियमों के साथ भारतीय छात्र स्कूल जाने के लिए तैयार

Khula Sach

Bhadohi : गोद लिये गये बच्चों में 106 ने रोग को हराकर बन चुके चैम्पियन

Khula Sach

Mirzapur : पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना कछवां का किया गया आकस्मिक निरीक्षण, दिए गए आवश्यक दिशा-निर्देश

Khula Sach

Leave a Comment