Khula Sach
कारोबार ताज़ा खबर देश-विदेश

सिंगापुर हिलटॉप और आइलैंड देखने का अभूतपूर्व अनुभव

मुंबई : माउंट फेबर लीजर ग्रुप (एमएफएलजी) सिंगापुर की मुख्य लीजर और लाइफस्टाइल मनोरंजन कंपनियों में से एक है। रोमांचक पहाड़ से लेकर समुद्र तट तक यह कंपनी लगातार एक पर एक मनोरंजन पेश करती है जिनमें माउंट फेबर पीक की आश्चर्यजनक चोटी और सेंटोसा आइलैंड के सफेद, रेतीले समुद्र तट शामिल हैं। हाल में नए मनोरंजन केंद्र सेंट्रल बीच बाजार (सितंबर 2022) और स्काई हेलिक्स सेंटोसा (दिसंबर 2021) के शुभारंभ के बाद से भारत के सैलानी अगली बार सिंगापुर में अनोखी छुट्टियां मनाने के लिए बहुत उत्साहित हैं क्योंकि इस सनी कंट्री में सबसे अधिक नए अनुभव यहीं मिलने की गारंटी है।

सिंगापुर एक बार फिर बाहें फैलाए विदेशी सैलानियों का स्वागत् कर रहा है। सैलानियों के आगमन की तेज गति देखते हुए माउंट फेबर लीजर ग्रुप (एमएफएलजी) ने उनके दिल जीतने की पूरी तैयारी कर ली है। यह हाल में खुले सेंट्रल बीच बाजार समेत कई नए और ताजा अनुभव देगा जो देखने के लिए भारतीय सैलानियों में भी बहुत उत्सुकता है। एमएफएलजी ने सिंगापुर की खास पहचान केबल कार का 48 वर्षों तक संचालन किया है जब यह वन फैबर ग्रुप के नाम से जाना जाता था और नए ब्रांड के रूप में यह कंपनी सिंगापुर में विश्वस्तरीय पर्यटन पेश करने में सबसे आगे है। एमएफएलजी के कई पुरस्कृत मनोरंजन केंद्रों की बड़ी रेंज़ के साथ एफ एंड बी और पर्यटन कारोबार भी हैं।

माउंट फेबर लीजर ग्रुप के प्रबंध निदेशक बुहडी बोक ने बताया, “माउंट फेबर लीजर ग्रुप के सबसे महत्वपूर्ण बाजारों में लंबे समय से भारत का खास स्थान रहा है और वर्षों से हमारी शानदार सफलता में भारत का बड़ा योगदान रहा है। हम एक बार फिर बहुत आशा से भारत से हमारे दोस्तों के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही, हाल में खुले सेंट्रल बीच बाजार और स्काई हेलिक्स सेंटोसा जैसे नए आकर्षण केंद्र दिखाने को रोमांचित हैं, जो हर उम्र के सैलानियों को दिन से रात तक भरपूर आनंद देने के लिए डिजाइन किए गए हैं। ये सिंगापुर केबल कार जैसे हमारे बेहद शानदार आकर्षण के अतिरिक्त हैं।’’

सैलानियों में यह उत्साह है कि कई नए और अभूतपूर्व अनुभव मिलेंगे जैसे सेंटोसा स्काईजेट – दक्षिणपूर्व एशिया का सबसे ऊंचा फाउंटेन, सेंटोसा म्यूजिकल फाउंटेन – सेंटोसा को खास पहचान देने वाले वाटर फाउंटेन शो में एक, इंटरनेशनल फूड स्ट्रीट पर आठ वाइब्रेंट स्ट्रीट फूड कांसेप्ट – 8 एफ एण्ड बी कांसेप्ट की मजेदार जगह जो बेहतरीन ग्लोबल स्ट्रीट फूड स्टॉल और फूड ट्रक की तर्ज पर बना है, विंग्स ऑफ टाइम – खुले समुद्र में एकमात्र स्थायी मल्टी-सेंसरी नाइट शो और रोमांचक सिमुलेशन राइड्स और कार्निवल गेम्स – यह लाजवाब नया मनोरंजन केंद्र दो अनुभव देता है जो सभी उम्र के सैलानियों के लिए सिम्युलेटर राइड और कार्निवल गेम्स के रूप में मौजूद हैं।

Related posts

Gwalior : न सांसद.. न विधायक.. और नहीं प्रशासनिक अधिकारी फिर भी कर रहे है अपनी जान पर खेलकर लोगों की मदद

Khula Sach

Mirzapur : वाहन के धक्के से सब्जी विक्रेता की मौत

Khula Sach

वी फाउंडर सर्किल का नेस्टरूट्स में निवेश

Khula Sach

Leave a Comment