Khula Sach
कारोबारताज़ा खबरराज्य

Mirzapur : कोणार्क ग्रैंड होटल को एक और अवार्ड से किया गया सम्मानित

मिर्जापुर, (उत्तर प्रदेश) : जनपद का अति प्रतिष्ठित गौरवशाली पर्यटन के दृष्टिकोण से अति महत्वपूर्ण जाना और माना जाने वाला होटल कोणार्क ग्रैंड होटल जंगी रोड स्थित ने एक बार पुनः जनपद वासियों का सीना 56 इंच का कर दिखाया है। दरसल होटल के बेहतर प्रबंधन के अलावा स्वादिष्ट लजीज व्यंजनों के पकाने के तौर तरीके को उम्दा बताते हुए भारत सरकार ने सम्मानित किया है। भारतीय खाद्य संरक्ष्य एवं मानक की तरफ से कोणार्क ग्रैंड होटल को मिला ईट राइट कैंपस का आवार्ड। कोणार्क ग्रैंड होटल एक बार फिर मिर्जापुर वासियों को दिया गौरव होने का मौका।

भारतीय खाद्य संरक्ष्य एवं मानक संस्थान द्वारा कोणार्क ग्रैंड होटल को ऑडिट ट्रायल किया गया जिसमें भारतीय खाद्य संरक्षा एवं मानक की तरफ से द्वारा तय मानक ईकाई पर होटल ने अपने आप को खरा सावित किया । प्रेस वार्त्ता में होटल के महाप्रबंधक अनंत कुमार साव ने बताया कि एफ एस एस ए आई द्वारा तय मापदंडों को हम लोगो ने शुरू से ही स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर बनाया है । ऑडिट के दौरान रसोईघर हाइजीन फूड क्वालिये , सेफ फूड , हेल्दी फूड , सूरने बेल फूड , बिल्डिंग अवेरनेस स्टाफ एक्टीविटिज , स्टाफ हेल्थ केयर संविधित तमाम ईकाइयों को चेक किया गया । इन समी मापदंडों पर होटल ने अपने आप को खड़ा साबित किया , जिस कारण हमलोगों को भारतीय खाद्य संरक्ष्य एवं मानक ( भारत सरकार के तरफ से ईट राइट कैंपस आवाई , दिया गया | इससे पहले भी एफएसएसए एआई द्वारा हाइजीन रेटिंग में हमारे होटल को आवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है ।

आगे बताते हुए महाप्रबंधक अनंत कुमार साव ने बताया कि इस तरह का सम्मानित अवार्ड मिलने से हमारे मनोबल बढ़ते है तथा अपनी सर्विसेज से होटल में मेहमानों का और ज्यादा से ज्यादा संपन्नता एवं उपलब्धता के साथ सुविधाएं दिया जाता है । इस मौके पर होटल के फूड एण्ड वेवरेज मैनेजर संजय कुमार चतुर्वेदी ने अपनी सर्विसेज से मेहमानों के प्रति प्रतिबद्धता जताई । इस आवाई के मिलते ही खाद्य सुरक्षाधिकारी मिर्जापुर अभय सिंह ने होटल को बधाई दिया है।

Related posts

गढ़चिरौली में आम आदमी पार्टी की दमदार उपस्थिति ; ग्राम पंचायत चुनावों में राज्य भर में शानदार जीत

Khula Sach

एक दिवसीय तनाव प्रबंधन एवं योग शिविर संपन्न

Khula Sach

मजबूत और घने बालों के लिए आपके शैम्पू में केवल प्याज ही पर्याप्त नहीं है, बल्कि अन्य जड़ी-बूटियाँ भी आवश्यक है

Khula Sach

Leave a Comment