Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

मेरे दिल के करीब है ‘शेरनी’ – विद्या बालन

रिपोर्ट : काली दास पाण्डेय

मुंबई : मानव पशु के संघर्ष पर आधारित फिल्म ‘शेरनी’ को लेकर अभिनेत्री विद्या बालन फ़िलवक्त बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई है। वैसे देखा जाय तो अपने फिल्मी सफर के शुरुआती दौर से ही चैलेंजिंग भूमिकाओं को निभाने के लिए विद्या बालन मशहूर रही हैं।

‘द डर्टी पिक्चर’ ‘कहानी’ ‘तुम्हारी सुलु’ और ‘शकुंतला देवी’ जैसी सफल व चर्चित फिल्में इस बात की पुख्ता गवाह हैं। ‘शकुंतला देवी’ के बाद विद्या बालन एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने अभिनय प्रतिभा के बदौलत धमाल मचाने की तैयारी में काफी उत्साहित नज़र आ रही हैं।

टी-सिरीज़ और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के संयुक्त तत्वाधान में बनी फिल्म ‘शेरनी’ 18 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। ‘न्यूटन’ फेम अमित मसूरकर निर्देशित ‘शेरनी’ में विद्या बालन के अलावा शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र काला और नीरज काबी की मुख्य भूमिका है।

बकौल अभिनेत्री विद्या बालन ‘शेरनी’ एक संदेशपरक कहानी है जो मेरे दिल के करीब है…., इस फिल्म में एक महिला वन अधिकारी की असमान्य नौकरी और उसकी पारिवारिक समस्याओं से उत्पन्न विपरीत परिस्थितियों को अनुकूल बना कर पुरुष प्रधान मानसिकता के बीच लक्ष्य प्राप्त करने वाली ‘शेरनी’ के कैरेक्टर को बड़े ही कलात्मक ढंग से पेश किया गया है।

Related posts

एण्डटीवी के ‘येशु‘ में गिरिराज काबरा निभाएंगे देवदूत की भूमिका

Khula Sach

सनातन संस्कृति का प्रतीक अपना तिरंगा !

Khula Sach

Mirzapur : राम मन्दिर निर्माण के लिये नगर पालिकाध्यक्ष मनोज जायसवाल ने सौपा एक लाख इक्यावन हजार रुपये का चेक

Khula Sach

Leave a Comment