Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक के लिए बुकिंग शुरू हुई

मुंबई : जर्मनी की लक्जरी कार निर्माता कंपनी, ऑडी ने आज से भारत में ऑल-न्यू ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक की बुकिंग शुरू कर दी है। नई ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक एक व्यावहारिक, स्पोर्टी लुक की एक खूबसूरत कार है। स्टैंडर्ड क्वॉट्रो ऑल-व्हील ड्राइव की सुविधा से लैस ऑडी क्यू 3 स्पोर्टबैक में 2 लीटर का टीएफएसआई पेट्रोल इंजन है, जो 190 हॉर्स पावर और 320 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है। नई ऑडी क्यू 3 स्पोर्टबैक की बुकिंग 2 लाख रुपये की शुरुआती राशि से कराई जा सकती है।

ऑडी इंडिया के हेड बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा, “2023 में हमारी पहली लॉन्चिंग बैज होगी, जो भारत में हमारी सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। आज हम अपनी श्रेणी में पहली अनोखी बॉडी की कार, ऑल-न्यू ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक की बुकिंग शुरू कर काफी उत्साहित हैं। ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक को उन उपभोक्ताओं की ओर से काफी पसंद किया जाएगा, जो रोजाना इस्तेमाल के लिए बेहतर परफॉर्मेंस और शानदार डिजाइन की कार की तलाश कर रहे हैं।”

श्री ढिल्लन ने कहा, “हमने 2022 में कंपनी की कारों की बिक्री में 27 फीसदी की बढ़ोतरी देखी। हमें विश्वास है कि 2023 भी हमारे लिए बहुत अलग नहीं होगा। इस साल हम ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक और कई नए प्रॉडक्ट्स लॉन्च करेंगे। हम इस साल दोहरे अंकों में विकास दर्ज करने की उम्मीद कर रहे हैं।“

नई ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक पांच बाहरी रंग के विकल्पों, टर्बो ब्लू, ग्लेशियर वाइट, क्रोनोस ग्रे, माइथोस ब्लैक और नवरारा ब्लू में उपलब्ध है। कार के इंटीरियर के रंग के विकल्पों में ओकाफी ब्राउन और पर्ल बीज रंग उपलब्ध है।

यह इस सेगमेंट में पहली कॉम्पैक्ट कूपे क्रॉसओवर कार है। कार के बाहरी भागों की विशेषताओं में एलईडी रियर कॉम्बिनेशन लैंप्स के साथ एलईडी हेडलाइट्स, पैनोरैमिक ग्लास सनरूफ, कंफर्ट की के साथ इशारे से खुलने और बंद होने वाला टेलगेट, 5 स्पोक वीस्टाइल “एस डिजाइन”, आर18 अलॉय व्हील्स और चमचमाता स्टाइलिंग पैकेज शामिल है। कार के इंटीरियर की विशेषताओं में ऑडी वर्चुअल कॉककिट प्लस, एमएमआई टच के साथ एमएमआई नेविगेशन प्लस, ऑडी ड्राइव सिलेक्ट, वायरलेस चार्जिंग के साथ ऑडी फोन बॉक्स, 2-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, फोर-वे लुम्बर सपोर्ट के साथ इलेक्ट्रिक तरीके से एडजस्ट की जाने वाली फ्रंट सीटे’, माहौल के अनुसार लाइटिंग का पैकेज प्लस और ऑडी साउंड सिस्टम दिया गया है। ऑडी इंडिया की वेबसाइट ( www.audi.in ) और ‘माई ऑडी कनेक्ट’ ऐप से इस कार की ऑनलाइन बुकिंग कराई जा सकती है।

Related posts

फिल्म ‘भाभी माँ’ का मुहूर्त सम्पन्न और शूटिंग जारी

Khula Sach

भारतीय सूचकांक गिरावट के साथ बंद ; निफ्टी 8 अंक, सेंसेक्स 80 अंकों की गिरावट के साथ बंद

Khula Sach

Mirzapur : जिला पंचायत में दो नामांकन हुए जबकि दो बिके नामांकन पत्र बट्टे खाते में चले गए

Khula Sach

Leave a Comment