Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुर

Mirzapur: विवादों के घेरे में जनता इंटर कॉलेज का चुनाव

मीरजापुर, (उ.प्र.) : जिले के बरगवां कूबा, में स्थित जनता इंटर कॉलेज में बीते 27 मार्च को हुए चुनाव को निरस्त कराने की मांग तेज हो गई है। विद्यालय प्रबंध समिति का चुनाव जनपद मिर्जापुर में विवादों के घेरे में घिर चुका है । आज विद्यालय के कई सदस्य जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर पहुंचकर अपना विरोध दर्ज कराया और चुनाव को निरस्त किए जाने के संदर्भ में मांग पत्र भी सौंपा ।

प्रदर्शनकारी लोगों का आरोप है कि जिस सूची के आधार पर विद्यालय ने चुनाव संपन्न कराया है वह सूची पूर्ण रूप से अवैध है। इस मामले में जिला विद्यालय निरीक्षक सत्येंद्र सिंह ने खुलासच से बताया कि उनके संज्ञान में आज शिकायत प्राप्त हुआ है। विद्यालय प्रबंध समिति के कराए गए चुनाव के बाद प्रमाण पत्र वितरण रोक दिया गया है ।

सूची की जांच कराई जा रही है यदि आरोप पाया जाता है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी और संभव होगा तो तत्काल मुकदमा भी पंजीकृत कराया जाएगा। इस मामले में समिति के सदस्य अजय सिंह ने मांग किया है कि षड्यंत्र में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और सही सूची पर ही चुनाव संपन्न कराए जाएं।

Related posts

ऊषा रूम हीटर्स खरीदें और इस सर्दी में गर्माहट बनाये रखें

Khula Sach

कारंजा लाड के ग्राम कुप्टी मे राष्ट्रीय सेवा योजना शिबिर का उद्घाटन 

Khula Sach

Mirzapur : केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की पहल पर शेरवा में महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्व.मंगल बियार स्मृति द्वार का हुआ निर्माण

Khula Sach

Leave a Comment