Khula Sach
कारोबारताज़ा खबरदेश-विदेश

‘हबनर’ का भारत मे विस्तार

मुंबई : भारत में एक नई परियोजना के साथ, हबनर समूह भारत में अपनी उपस्थिति को मजबूत कर रहा है और एशिया क्षेत्र में गतिशीलता बाजार के लिए अपनी उत्पादन क्षमताओं का विस्तार कर रहा है। कंपनी के मालिक रेइनहार्ड हबनर, प्रबंध निदेशक काई मेंटल और साइट मैनेजर उवे स्पार्बर ने व्यापारिक भागीदारों और अन्य सम्मानित अतिथियों के साथ “नम्मा फैक्ट्री” के उद्घाटन समारोह में भाग लिया।

हबनर ग्रुप के प्रबंध निदेशक काई मेंटल कहते हैं की,  “नई ‘नम्मा फैक्ट्री’ हबनर को बढ़ते भारतीय बाजार में अधिक कुशलता से, अधिक लचीले ढंग से और छोटे वितरण चैनलों के साथ काम करने में सक्षम बनाती है।” “नए स्थान पर स्थानीय उत्पादन के साथ, हम न केवल स्थानीयकरण की आवश्यकताओं को पूरा कर रहे हैं और मज़बूती से अपने ग्राहकों की ज़रूरतों को पूरा कर रहे हैं, बल्कि हम हबनर समूह के संपूर्ण वैश्विक उत्पादन नेटवर्क को भी मजबूत कर रहे हैं।

” बड़ी क्षमता वाला एक विनिर्माण स्थान हबनर के लिए, भारत भारत के साथ-साथ पूरे एशिया-प्रशांत क्षेत्र में गतिशीलता बाजार के लिए बड़ी विनिर्माण क्षमता वाला स्थान है। “अपनी रणनीति के अनुसार, हम भारत में अपने ग्राहकों के करीब आने पर भी ध्यान केंद्रित कर रहे हैं,” काई मेंटल ने जोर दिया की,। “हम भारत के लिए भारत में निर्माण करना चाहते हैं। और, हबनर समूह के रूप में, हमारा लक्ष्य यह सीखना है कि स्थानीय ज्ञान को कैसे मजबूत किया जाए और स्थानीय इंजीनियरिंग विशेषज्ञता का विस्तार कैसे किया जाए।

हुबनेर की भारतीय सहायक कंपनी डबसपेटे में अपने पिछले स्थान से स्थानांतरित हो गई और 2022 के अंत तक लगभग 125 कर्मचारियों के साथ बेंगलुरु के पास नेलमंगला तालुका के मालोनगथिहल्ली में एक नए संयंत्र में परिचालन शुरू कर दिया। 2023 के अंत तक कर्मचारियों की संख्या बढ़ने की उम्मीद है।

Related posts

रैपर हितेश्वर के नए सांग ने फैन्स को किया क्रेजी, मिल रहे हैं काफी व्यूज

Khula Sach

मुंबई सेंट्रल स्थित वॉकहार्ट अस्पताल अपने मरीजों के आहार में मिलेट से बने पदार्थ शामिल करने वाला मुंबई का पहला अस्पताल बना

Khula Sach

Mirzapur : राष्ट्रीय कार्य बल ने यूके में पैदा वायरस के नए रूप को देखते हुए कोविड-19 की जांच, उपचार और निगरानी की रणनीतियों पर किया विचार-विमर्श

Khula Sach

Leave a Comment