Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

‘यूपी में का बा..’ बनाम ‘योगी जी कमाल करते है’

मुंबई : भोजपुरी फिल्म अभिनेता रवि किशन की तरफ से पांच मिनट का भोजपुरी चुनावी गीत जारी करने के कुछ घंटों बाद ही लोक गायिका नेहा सिंह राठौर केे द्वारा म्यूजिक वीडियो ‘यू पी में का बा ..’ जारी किया गया था। ये वीडियो वायरल हुआ ठीक उसके बाद उत्तर प्रदेश के चुनावी माहौल में चौरी चौरा फिल्म्स के बैनर तले निर्देशक संजय अमान की नवीनतम प्रस्तुति म्यूजिक वीडियो ‘योगी जी कमाल करते हैं’ रिलीज हुआ। यह वीडियो पूर्व में जारी वीडियो के जवाब के रूप में सामने आया है और यह वीडियो वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश के चुनावी माहौल को बदलने में कामयाब साबित हो रहा है।

बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा म्यूजिक वीडियो ‘योगी जी कमाल करते हैं’ उत्तर प्रदेश की चुनावी माहौल में भूचाल लाने में कामयाब होगा ऐसी उम्मीद की जा रही है। संगीत की दुनिया में चर्चित म्यूजिक कंपनी सान म्यूज़िक द्वारा रिलीज इस म्यूजिक वीडियो में स्वर सुप्रसिद्ध गायक और संगीतकार प्रकाश तिवारी ‘मधुर’ का है और गीत को लिखा है नीतू पांडेय ने। उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद से ही योगी महाराज पर कई गीत देखने और सुनने को मिल रहे हैं, परंतु निर्माता त्रय राम कुमार पाल, पारस राजपूत और राजेश मेहता द्वारा निर्मित इस म्यूजिक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के कार्यकाल में जनहित में हुए कार्यो का गुणगान बहुत ही अलग अंदाज में की गई है।

प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

Related posts

फिल्मी दुनिया में निरंतर काम पाने का कोई शॉर्टकट नहीं, मेहनत के दम पर बनाएं अपना स्थान – मुकेश ऋषि

Khula Sach

एक और उड़ान सफलता की; आशा-आजाद फिल्म्स की चार फिल्म्स दादा साहेब फाल्के फिल्म फेस्टिवल-21 के लिए हुईं चयनित, ‘सुता (द डॉटर)’ ने स्पेशल जुरी अवॉर्ड किया अपने नाम 

Khula Sach

Mirzapur : कोरोना मरीजों को लेकर नगर विधायक रत्नाकर का छलका दर्द

Khula Sach

Leave a Comment