Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

भोजपुरी फ़िल्म काँटे की शूटिंग समाप्त कर अगली फिल्म की तैयारी में जुटे निर्माता मनीष कुमार सिंह

लखनऊ (यूपी): करुण वर्ल्ड ऑफ एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्माता मनीष कुमार सिंह भोजपुरी फ़िल्म काँटे की शूटिंग लखनऊ उत्तर प्रदेश में पूरी कर अगली फिल्म की तैयारी में जुट चुकें हैं। काँटे एक पारिवारिक व मनोरंजक भोजपुरी फ़िल्म हैं। जिसमें बतौर मुख्य नायक समर सिंह नजर आयेंगे। वहीं अन्य प्रमुख कलाकारों में दिलीप कुमार, शालू सिंह, माही खान, सीपी भट्ट, राहुल गुप्ता, बबिता सिंह, मधुलिका सिंह, ज्ञान अवस्थी और अजित के अभिनय का जलवा दर्शकों को देखनें को मिलेगा।

फ़िल्म की शूटिंग समाप्ति के साथ ही पोस्ट प्रोडक्शन की तैयारी जोरों पर हैं और जल्द से जल्द यह फ़िल्म प्रदर्शित करने की योजना भी हैं। मनीष कुमार सिंह इस फ़िल्म को प्रदर्शित कर तुरंत बाद दूसरी फिल्म हैल्लो ब्रदर भी इसी वर्ष लखनऊ में करेंगे। जैसा कि बताया गया कि फ़िल्म भोजपुरी दर्शकों के अनुरूप बनाई जा रहीं हैं। जिसमें दर्शकों को भरपूर एक्शन, रोमांस, कॉमेडी व फैमिली ड्रामा देखने को मिलेगी।

फ़िल्म के निर्देशक अनुपम कुमार हैं। जबकि, फ़िल्म का संगीत ओम झा ने तैयार किया हैं। वहीं लेखक वीरू ठाकुर ने फ़िल्म के लेखन का कार्य किया हैं। उम्मीद हैं फ़िल्म दर्शकों को पसंद आएगी और सिनेमाघरों में फ़िल्म सुपरहिट साबित होगी।

Related posts

सियाचिन ग्लेशियर : जहां भारत और पाकिस्तान बिना युद्ध के ही गंवाते हैं अपने सैनिक

Khula Sach

& TV का रोचक क्राइम सीरीज ‘मौका-ए-वारदात‘ के बारे में रवि किशन ने कहा, ‘‘अपराध की नज़र में असंभव भी संभव है‘‘

Khula Sach

बाबा साहब महापरिनिर्वाण दिवस पर ओमप्रकाश राम ने कहा शिक्षा शेरनी का दूध है जो पीता है वह पहाड़ता है

Khula Sach

Leave a Comment