Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

Dance Deewane 3 : इस बार एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन दिग्गज अभिनेत्रियां शो में चार चांद लगाने वाली हैं

हेलेन, वहीदा रहमान और आशा पारेख के साथ, प्रतियोगियों ने कलर्स डांस दीवाने के मंच पर एक साथ आने के दौरान क्वींस होने और अतीत की नृत्य दिवा की भावना का जश्न मनाया

मुंबई : कलर्स का लोकप्रिय डांस-रियलिटी शो न केवल असाधारण प्रतिभा के साथ अपनी शोकेसिंग के लिए जाना जाता है, बल्कि परीक्षकों माधुरी दीक्षित, धर्मेश यलैंडे और तुषार कालिया के साथ कुछ शीर्ष सेलिब्रिटी कलाकारों की उपस्थिति के साथ मंच को चमकाने के लिए भी लाया जाता है।

इस बार, यह अतीत का सबसे बड़ा विस्फोट होने जा रहा है क्योंकि अतीत का स्वागत शो बॉलीवुड में असाधारण नृत्य प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। स्वर्ण युग की अभिनेत्री हेलेन, आशा पारेख और वहीदा रहमान की बौछार होगी और नृत्य भावना से खुश होंगे! यह कहा जाता है कि पुराना सोना है और इस दिवाजनी ने अपने हर कदम में इसे साबित कर दिया है, उन्होंने प्रतियोगियों के साथ अपने अनुभव और सीखने को साझा किया और नृत्य कला में महारत हासिल करने के अपने सफर के लिए उनको शुभकामनाएं दीं! शो के दौरान उन्होंने अपने सिनेमाई जीवन और एक दूसरे के साथ अपने संबंधों के बारे में कई कहानियाँ बताईं। अपने समय के अभिनेताओं के बारे में पूछे जाने पर वहीदा रहमान और आशा पारेख ने कहा कि सबसे आकर्षक मनोज कुमार थे और वह अपनी फिल्मों में पात्रों के बिल्कुल विपरीत थे! उन्होंने अपनी एक अंतर्राष्ट्रीय यात्रा की कहानी बताई जिसमें हेलेन एक मॉल में खो गई और बाद में वह कहानी मजेदार और यादगार बन गई।

तीनों अभिनेत्रियों ने वास्तव में प्रतियोगियों के प्रदर्शन का आनंद लिया। प्रतियोगी अरुंधति के ऊर्जावान प्रदर्शन को देखकर, हेलेन उसके साथ नृत्य करने लगी और उसने कहा कि कैबरे खुशी की एक अभिव्यक्ति है। साथ ही वहीदा रहमान ने प्रतियोगियों को अभिव्यक्ति की कला सिखाई। रानी वहीदा रहमान और माधुरी दीक्षित, जिन्होंने अलग-अलग युगों से दो भावों का प्रदर्शन किया, उन्होंने पान खाए सईया गीत पर नृत्य करके सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। शो पर एक सुंदर और मजेदार पल बनाया क्योंकि सेट पर हर कोई उनके साथ शामिल हो गया। इन तीन अभिनेत्रियों के अनुभव का जश्न मनाते हुए, प्रतियोगियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और उनके करियर के कुछ गीतों पर प्रदर्शन किया।

Related posts

Bhadohi : टीकाकरण कराने के बाद नि:शुल्क प्रमाणपत्र ज़रूर लें

Khula Sach

Chhatarpur : प्रशासन की लापरवाही से संक्रमण की तीसरी लहर को मिल रहा बढ़ावा, बेखौफ खुल रहीं दुकानें

Khula Sach

क्विक हील ने थ्रेट प्रेडिक्शंस 2021 रिपोर्ट जारी की

Khula Sach

Leave a Comment