Khula Sach
अपराधताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : 70 वर्षीय वृद्धा की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट : संस्कार सिंह

मीरजापुर, (उ.प्र.) : जिले के पड़री थाना क्षेत्र के अघवार में 70 वर्षीय वृद्धा गंगा देवी की अज्ञात लोगों ने निर्मम हत्या कर दी। जानकारी पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस शव को कब्जे में लेकर डॉग स्क्वायड के साथ कर हत्यारे की तलाश के प्रयास में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार 70 वर्षीय वृद्धा गंगा देवी पत्नी स्व० मिश्रीलाल बिन्द अपने मायके ग्रामसभा अघवार में रहती थी। 16 फरवरी को दोपहर में जब वृद्धा को ग्रामीणों ने नहीं देखा तो उसकी खोज खबर ली गई, तो वह मृत पाई गई। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी 112 नंबर पर फोनकर पुलिस को दी। प्रत्यक्षदर्शीयों के अनुसार वृद्धा का सर फटा हुआ था। बताते है की उसकी कोई संतान नहीं थी तथा विंध्याचल में उसकी कुछ जमीन भी है। जिसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

समाचार लिखे जाने तक क्षेत्राधिकारी सदर, प्रभारी निरीक्षक थाना पड़री, डॉग स्क्वाड, फिल्ड यूनिट पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद थी। पुलिस बल मृतका के शव को कब्जे में लेकर अग्रेतर विधिक कार्यवाही करने में जुटा था।

पुलिस के अनुसार मृतिका गंगा देवी की हत्या 15 फरवरी को देर शाम सिर पर लोहे के भारी औजार के प्रहार से हुई है, क्योंकि रात्रि का भोजन वैसे ही घर पर पड़ा रह गया। उसके शरीर पर लगभग पचास हजार का आभूषण रहता था, जो गायब है। इससे ऐसी आशंका जताई जा रही है कि नशेड़ी चोर इसी लालच में घर में घुसे और वृद्धा के जाग जाने पर पहचान होने के बाद से उसकी हत्या उन्होंने कर दी। मृतिका का देखभाल उसका भांजा सुनील पुत्र पप्पू निवासी मिर्जामुराद करता था जो वर्तमान में गोवा में रह कर काम करता है।

Related posts

लायंस क्लब के बैनर तले किया गया सामूहिक विवाह का आयोजन

Khula Sach

Mirzapur : शासन की सर्वोच्च विकास प्राथमिकता वाले विकास कार्यक्रमों के प्रगति की जिलाधिकारी ने की समीक्षा

Khula Sach

मेडिमिक्स को ‘फेमिना पावर ब्राण्ड्स 2020’ से किया गया सम्मानित

Khula Sach

Leave a Comment