Khula Sach
अपराधताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : 70 वर्षीय वृद्धा की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट : संस्कार सिंह

मीरजापुर, (उ.प्र.) : जिले के पड़री थाना क्षेत्र के अघवार में 70 वर्षीय वृद्धा गंगा देवी की अज्ञात लोगों ने निर्मम हत्या कर दी। जानकारी पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस शव को कब्जे में लेकर डॉग स्क्वायड के साथ कर हत्यारे की तलाश के प्रयास में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार 70 वर्षीय वृद्धा गंगा देवी पत्नी स्व० मिश्रीलाल बिन्द अपने मायके ग्रामसभा अघवार में रहती थी। 16 फरवरी को दोपहर में जब वृद्धा को ग्रामीणों ने नहीं देखा तो उसकी खोज खबर ली गई, तो वह मृत पाई गई। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी 112 नंबर पर फोनकर पुलिस को दी। प्रत्यक्षदर्शीयों के अनुसार वृद्धा का सर फटा हुआ था। बताते है की उसकी कोई संतान नहीं थी तथा विंध्याचल में उसकी कुछ जमीन भी है। जिसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

समाचार लिखे जाने तक क्षेत्राधिकारी सदर, प्रभारी निरीक्षक थाना पड़री, डॉग स्क्वाड, फिल्ड यूनिट पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद थी। पुलिस बल मृतका के शव को कब्जे में लेकर अग्रेतर विधिक कार्यवाही करने में जुटा था।

पुलिस के अनुसार मृतिका गंगा देवी की हत्या 15 फरवरी को देर शाम सिर पर लोहे के भारी औजार के प्रहार से हुई है, क्योंकि रात्रि का भोजन वैसे ही घर पर पड़ा रह गया। उसके शरीर पर लगभग पचास हजार का आभूषण रहता था, जो गायब है। इससे ऐसी आशंका जताई जा रही है कि नशेड़ी चोर इसी लालच में घर में घुसे और वृद्धा के जाग जाने पर पहचान होने के बाद से उसकी हत्या उन्होंने कर दी। मृतिका का देखभाल उसका भांजा सुनील पुत्र पप्पू निवासी मिर्जामुराद करता था जो वर्तमान में गोवा में रह कर काम करता है।

Related posts

कोविड-19: सेव द चिल्ड्रन द्वारा 700 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की व्यवस्था

Khula Sach

T20 World Cup : मोईन अली गेंदबाज़ बहुत कम हैं- संजय मांजरेकर

Khula Sach

Mirzapur : मिशन पोषण 2.0, मिशन वात्सल्य एवं मिशन शक्ति के तहत समाहित होंगी सभी योजनायें

Khula Sach

Leave a Comment