Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

ऑडी इंडिया का अंधेरी में नया शोरूम

~ रीटेल उपस्थिति बढ़ाने के लिए तैयार

मुंबई : जर्मनी के लक्जरी कार निर्माता ऑडी ने आज मुंबई के उपनगरीय इलाके अंधेरी लिंक रोड में नए ‘ऑडी अप्रूव्ड : प्लस’ फैसिलिटी के उद्घाटन की घोषणा की है। मुंबई वेस्‍ट में ऑडी अप्रूव्ड : प्लस प्रि-ओन्ड कारों का एक अत्याधुनिक शोरूम है, जोकि 2000 वर्गफीट के क्षेत्र में फैला हुआ है। नया शोरूम मुंबई के उपनगरीय इलाकों और उसके आसपास के क्षेत्रों में प्रि-ओन्ड लग्जरी कारों की बढ़ती हुई मांग को पूरा करेगा।

ऑडी इंडिया के प्रमुख श्री बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा, “हम 2022 में ऑडी अप्रूव्ड : प्लस सुविधाओं की अपनी रीटेल उपस्थिति बढ़ाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। अभी कुछ हफ्ते पहले हमने दक्षिण मुंबई में एक नई प्रि-ओन्ड कार सुविधा का उद्घाटन किया था और आज हम मुंबई वेस्‍ट में एक और शोरूम खोल रहे हैं। यह नई सुविधायें मुंबई के लोगों की प्रि-ओन्ड लग्जरी कारों की मांग को पूरा करेंगी क्योंकि बहुत से लोग अपनी लाइफस्टाइल को बेहतर बनाकर ड्राइविंग का ज्यादा बेहतर अनुभव लेना चाहते हैं। ऑडी अप्रूव्ड : प्लस हमारी संपूर्ण कारोबारी रणनीति का अहम हिस्सा है और हम 2022 में कई और शहरों में अपना विस्तार करेंगे।”

ऑडी अप्रूव्ड : प्लस शोरूम में डिस्प्ले की गई और शोरूम से बेची गई हर ऑडी प्रि-ओन्ड वाहन को 300 से ज्यादा अलग-अलग चेक पॉइंट्स पर कड़े गुणवत्ता परीक्षण से गुजारा जाता है। इसमें हर प्रि-ओन्ड कार के मैकेनिकल, बॉडीवर्क, इंटीरियर और इलेक्ट्रिकल चेकिंग की जाती है। अलग-अलग लेवल पर किए गए इन गुणवत्ता परीक्षणों के साथ कार खरीदते समय उपभोक्ताओं की पूरी तसल्ली सुनिश्चित करने के लिए सड़क पर गाड़ी का ड्राइविग टेस्ट लेने की अनुमति दी जाती है। ऑडी अप्रूव्ड : प्लस प्रोग्राम के तहत ऑडी इंडिया 24×7 रोडसाइड असिस्‍टेंस और खरीदारी से पहले ग्राहकों के सामने वाहन का पूरा इतिहास पेश किया करता है। इसके अलावा उपभोक्ता इस कार्यक्रम के माध्यम से आसान फाइनेंसिंग और बीमा का लाभ ले सकते हैं।

Related posts

Daily almanac & Daily Horoscope : आज का पंचांग व दैनिक राशिफल और ग्रहों की चाल – 5 फरवरी 2021

Khula Sach

Mirzapur : बसपा के नए प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर का किया गया स्वागत

Khula Sach

Mumbai : बैंक ऑफ महाराष्ट्र की मुंबई उपनगर अंचल ने 86 करोड़ रुपए के बांटे लोन

Khula Sach

Leave a Comment