Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

पेटीएम ने बुकिंग पर मुफ्त एलपीजी सिलेंडर की पेशकश की

~ भारत गैस, एचपी गैस और इण्‍डेन बुकिंग पर मिलेगा फायदा

~ नये यूजर्स को 30 रुपये का फ्लैट कैशबैक मिलेगा 

मुंबई : वन97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड, जोकि भारत की अग्रणी डिजिटल भुगतान एवं वित्तीय सेवा कंपनी, ब्राण्ड पेटीएम का मालिक है, ने आज अपने प्लेटफॉर्म से एलपीजी सिलेंडर बुक कराने वाले यूजर्स के लिये रोमांचक डील्स की घोषणा की है। इस के अंतर्गत पेटीएम के मौजूदा यूजर्स के पास मुफ्त में सिलेंडर पाने का मौका है। इसके लिये उन्हें पेटीएम ऐप पर भुगतान प्रक्रिया पूरी करने से पहले कूपन कोड ‘FREEGAS’ का इस्तेमाल करना होगा।

देखभर में लाखों यूजर्स अपने एलपीजी सिलेंडर्स बुक करने के लिये सुविधाजनक रूप से पेटीएम का इस्तेमाल करते हैं। नये ऑफर में, नये यूजर्स अपनी पहली बुकिंग पर 30 रुपये का फ्लैट कैशबैक पा सकते हैं। इसके लिये उन्हें पेटीएम ऐप पर भुगतान पूरा करते समय “FIRSTCYLINDER” प्रोमोकोड अप्लाय करना होगा। यह कैशबैक ऑफर सभी 3 प्रमुख एलपीजी कंपनियों- इण्डेन, एचपी गैस और भारत गैस की सिलेंडर बुकिंग पर लागू है। यूजर्स ‘पेटीएम नाऊ पे लेटर’ प्रोग्राम पेटीएम पोस्टपैड में एनरोल कर सिलेंडर बुकिंग के लिये अगले महीने भी भुगतान कर सकते हैं।

कंपनी ने हाल ही में यूजर्स को अपने गैस सिलेंडर की बुकिंग ट्रैक करने और रिफिल्स के लिये ऑटोमेटेड इंटेलिजेंट रिमाइंडर्स पाने में सक्षम बनाने वाले खोजपरक फीचर्स जोड़कर सिलेंडर की बुकिंग का अनुभव बेहतर बनाया है। पेटीएम की परेशानी से मुक्‍त और आसान बुकिंग प्रोसेस ने एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग को एक ज्‍यादा आसान प्रकिया बना दिया है। यूजर को केवल ‘Book Gas Cylinder’ टैब पर जाना है, गैस प्रोवाइडर को सिलेक्ट करना है, मोबाइल नंबर/एलपीजी आईडी/कंज्यूमर नंबर एंटर करना है और फिर पेमेंट के लिये अपने पसंदीदा तरीके से भुगतान करना है, जैसे पेटीएम वैलेट, पेटीएम यूपीआई, कार्ड्स और नेट बैंकिंग। नजदीकी गैस एजेंसी सिलेंडर को पंजीकृत पते पर डिलीवर करती है।

Related posts

एमवे ने विश्व स्वास्थ्य दिवस पर बाल कुपोषण का संज्ञान लेने पर ध्यान केंद्रित करने की प्रतिबद्धता दोहराई

Khula Sach

कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में भारत ने हासिल किया नया मुकाम

Khula Sach

बापू गांधी ने कहा था “खुद में वे बदलाव लाइए, जो आप दूसरों में देखना चाहते हैं

Khula Sach

Leave a Comment