Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

ज़ी बॉलीवुड पर इस वीकेंड ‘धड़क’ के प्रीमियर के साथ अपने दिल में जगाइए 101% शुद्ध रोमांस !

मुंबई : खूबसूरत शहर उदयपुर में फिल्माई गई ‘धड़क’ आपको भावनाओं, मासूम प्यार और हिम्मत के सफर पर ले जाती है, जिसमें प्यार की खातिर दो प्रेमी तमाम मुश्किलों से जूझते हैं। इस फिल्म में कच्ची उम्र का रोमांस है और पहले प्यार की कशिश है। नई ताजगी और मासूमियत से भरी इस फिल्म में बॉलीवुड के दो जवां दिलों की धड़कन – जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर को प्रस्तुत किया गया। इस फिल्म में ऐसी केमिस्ट्री है, जिसे देखकर हमारा दिल धड़क उठता है! तो इस वीकेंड 28 फरवरी को दोपहर 1:30 बजे आप भी ज़ी बॉलीवुड पर फिल्म ‘धड़क’ के प्रीमियर के साथ 101% शुद्ध रोमांस का मजा लेने के लिए तैयार हो जाइए।

इस फिल्म का साउंडट्रैक मशहूर संगीतकार जोड़ी अजय-अतुल ने कंपोज़ किया है। इसमें एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने हैं। इस फिल्म के ‘झिंगाट’ गाने को दर्शकों ने बहुत पसंद किया और यह जल्द ही साल का सबसे ज्यादा सुना जाने वाला गाना बन गया।

फिल्म ‘धड़क’ में पार्थवी (जान्हवी कपूर) और मधुकर (ईशान खट्टर) की कहानी है, जो एक दूसरे से बेइंतेहा प्यार करते हैं, लेकिन दोनों की अलग-अलग जातियां उनके प्यार में बड़ी अड़चन बन जाती है। ये दोनों प्रेमी समाज के बंधनों को तोड़कर तमाम मुश्किलों से जूझते हुए प्यार की खातिर आगे बढ़ते हैं। इस फिल्म की कहानी अंत तक आपको बांधे रखेगी।

Related posts

लॉकडाउन के बाद फिर से काम करने से बहोत खुश हूँ : रुद्र कौशिश

Khula Sach

कभी दुश्मन कभी सहेली – ऐसी ही कुछ है सकीना और शांति की दोस्ती की पहेली

Khula Sach

तिरुवनंतपुरम में आज से महिला एवं बाल विकास मंत्रालय की दूसरी G20 सशक्तिकरण बैठक शुरू

Khula Sach

Leave a Comment