Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

जिला पंचायत सदस्य अमरावती देवी के पुत्र के शादी समारोह में राष्ट्रीय स्तर के नेताओं की मौजूदगी

मिर्जापुर : हलिया के हस्ती के रूप में मशहूर जनपद के अति प्रतिष्ठित समाजसेवी केशव प्रसाद अग्रहरी उर्फ शंखू प्रधान के पुत्र इंजीनियर विकास अग्रहरि के मांगलिक कार्यक्रम के दौरान जनपद के कई विशिष्ट अतिथियों की मौजूदगी देखी गई ।

एमएलसी विनीत सिंह विधायक मनीराम कोल जिला पंचायत अध्यक्ष राजू कनौजिया नगर पालिका अध्यक्ष मिर्जापुर मनोज जयसवाल सीपीसी के पूर्व अध्यक्ष सिद्धनाथ सिंह अग्रहरी समाज के राष्ट्रीय स्तर के प्रदेश स्तर के व जिला स्तर के कई बड़े दिग्गज नेताओं की मौजूदगी देखने को मिली। हलिया ब्लाक प्रमुख सुधीर सिंह हजारों की संख्या में आम जनमानस लोगों की भी मौजूदगी देखी गई। अत्याधुनिक संसाधनों के साथ लोहंदी स्थित पंचतला होटल में होटल को भी दुल्हन की तरह सजा दिया गया था।

बारातियों के लिए विशेष इंतजाम सत्येंद्र कुमार अग्रहरी चौक बाजार अहरोरा के तरफ से कराया गया था। कई प्रकार के लजीज व्यंजन अलग-अलग प्रकार के अलग-अलग प्रदेशों के विशेष भोजन का भी इंतजाम का लोगों ने लुफ्त उठाया। आर्केस्ट्रा पार्टी के द्वारा कई मधुर संगीत के अलावा रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति भी लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना रहा। बताते चले की संखू प्रधान के पुत्र इंजीनियर विकास की शादी सत्येंद्र कुमार अग्रहरी चौक बाजार अहरौरा, मिर्जापुर स्थित उनकी बेटी अनन्या अग्रहरि के साथ दिनांक 28 फरवरी 2023 को संपन्न हुआ ।

मधुर मांगलिक बेला पर जनपद के हजारों लोग की मौजूदगी के दरमियान जबरदस्त फूलों की बरसात हुई लोगों ने बधाई संगीत गाए। शहनाई की धुन पर समूचा होटल मंगलमय होने की कामना कर रहा था। बताते चलें कि इंजीनियर विकास अग्रहरी के शादी समारोह के दौरान बारातियों के लिए विशेष पोशाक का भी इंतजाम किया गया था द्वारचार के दौरान सभी का भव्य स्वागत किया गया। शंखू प्रधान ने आए हुए समस्त मेहमानों का तहे दिल से स्वागत करते हुए कहा कि उनके लिए परम सौभाग्य का क्षण है कि ऐसे वक्त पर खुशी के माहौल में हमारे शुभचिंतकों के द्वारा निरंतर वर वधु को आशीर्वाद दिया जा रहा है।

Related posts

विश्व हिंदी दिवस पर काव्य प्रभा पुस्तक विमोचन एवं सम्मान समारोह का आयोजन हुआ संपन्न

Khula Sach

माँ की ममता : मैं मंदिर भला क्यूँ जाऊं !

Khula Sach

Mirzapur : तहसीलदार के गाड़ी का चालक ने तहसीलदार से किया दुर्व्यवहार

Khula Sach

Leave a Comment