Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

ओरिफ्लेम ने ‘द वन’ ब्रांड के तहत लॉन्च किए दो नए उत्पाद

मुंबई : सोशल सेलिंग स्वीडिश ब्यूटी ब्रांड ओरिफ्लेम प्रकृति से प्रेरित और विज्ञान द्वारा संचालित प्रभावी, सुरक्षित और विश्वसनीय उत्पादों को बनाने में विश्वास रखता है। इसका ब्रांड द वन इन मान्यताओं को बड़े पैमाने पर प्रस्तुत करता है। नवीनतम तकनीक पर आधारित एडवांस, हाई-टेक फॉर्मूलेशन के साथ द वन ने ‘द वन इलुस्किन एक्वाबूस्ट फाउंडेशन एसपीएफ़ 20’ और ‘द वन इलुस्किन प्रेस्ड पाउडर’ यह दो नए असाधारण उत्पाद लॉन्च किए हैं।

द वन इलुस्किन प्रेस्ड पाउडर के साथ एक चमकदार, तेल मुक्त, ताज़ा फिनिश हासिल करें। सॉफ्ट फोकस टेक्नोलॉजी से युक्त यह पाउडर कमियों को दूर करता है और इल्यूमिनेटिंग पर्ल्स प्राकृतिक चमक प्रदान करते हैं। हाई-परफॉर्मंस पाउडर त्वचा को शीयर से मध्यम कवरेज के साथ स्वाभाविक रूप से भव्य चमक देता है ताकि आपको एक मुलायम, रेशमी, परफेक्ल लुक मिल सकें।

द वन इलुस्किन एक्वाबूस्ट फाउंडेशन एसपीएफ़ 20 आपको बेजोड़ चमक और ओस की चमक के लिए ताज़ा मध्यम कवरेज देता है। प्राकृतिक ग्लेशियर वाटर एक्टिव से प्रभावित है जिसे 8 घंटे तक त्वचा को हाइड्रेट और पुनर्जीवित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह एक आवश्यक हल्का और ताज़गी से भरा फ़ाउंडेशन है जो आपकी त्वचा को सुकून देता है और आपको पूरे दिन के लिए एक नया रूप देता है।

ओरिफ्लेम साउथ एशिया के रीजनल मार्केटिंग में सीनियर डायरेक्टर श्री नवीन आनंद ने कहा, “हम द वन द्वारा दो अत्याधुनिक उत्पादों को सामने लाकर खुश हैं। स्टॉकहोम से आपके घर तक द वन इलुस्किन एक्वाबूस्ट फाउंडेशन और द वन इलुस्किन प्रेस्ड पाउडर आपको सही कवरेज प्रदान करेंगे। आत्मविश्वास से लबरेज और सबकी पसंद के तौर पर आप जरूर इन दो जरूरी चीजों को अपने मेकअप बैग में रखना चाहेंगी।”

Related posts

डिश-अ-थॉन 2020 की रनर-अप टीम के दिमाग की उपज माइ डिशटीवी एप पर ‘स्कैन टू हेल्प’ फीचर

Khula Sach

Bhadohi : उच्च सफलता के लिए सतत् प्रयास आवश्यक है: डॉ मनोज तिवारी

Khula Sach

ऊषा ने अपनी किचन अप्लायंसेस और फैब्रिक केयर श्रृंखला का विस्तार किया

Khula Sach

Leave a Comment