Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेशमनोरंजनराज्य

कंगना का ठाकरे पर कटाक्ष: अब शिवजी भी नहीं बचाएंगे शिवसेना को

कंगना रनौत की संजय राउत से कई बार हो चुकी है कहासुनी

मुंबई : इस समय महाराष्ट्र की सियासत में भूचाल आ गया है. सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के बाद बुधवार को शिवसेना के उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. ये तो सभी जानते हैं कि कंगना रनौत और उद्धव ठाकरे सरकार का आंकड़ा हमेशा 36 का रहा है. कंगना रनौत की संजय राउत से कई बार कहासुनी भी हो चुकी है. मामला तब तूल पकड़ लिया जब बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस पर बुलडोजर चला दिया था. उस समय कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे सरकार को चुनौती दी थी और कहा था कि आज मेरा घर टूट है, कल तुम्हारा अभिमान टूट जाएगा.

कंगना रनौत बोलीं- पाप बढ़ने पर विनाश

इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा, जब पाप बढ़ता है तो विनाश होता है और फिर सृष्टि होती है. फैन्स इस पोस्ट पर उद्धव ठाकरे और शिवसेना को लेकर कमेंट भी कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

गौरतलब है कि कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ठाकरे सरकार पर निशाना साधा था. उसके बाद बीएमसी ने कंगना दफ्तर में अवैध निर्माण का हवाला देकर बुलडोजर चला दिया था. उसके बाद कंगना ने उद्धव ठाकरे को चुनौती देते हुए कहा था कि आज मेरा घर टूट गया, कल टूट जाएगा तुम्हारा अभिमान, समय के चक्र को याद रखना कि यह हमेशा एक जैसा नहीं होता है.

Related posts

अखंड श्रीराम चरित मानस महाकाव्य पठन और महाप्रसाद का हुआ आयोजन

Khula Sach

स्वास्थ्य ही सबसे बड़ी पूंजी है

Khula Sach

फिल्म ‘भाभी माँ’ का मुहूर्त सम्पन्न और शूटिंग जारी

Khula Sach

Leave a Comment