Khula Sach
मनोरंजन

रंग जाऊं तेरे रंग में, एक अनोखीं पारिवारिक धारावाहिक – सुदेश बेरी

करण समर्थ – आईएनएन भारत

मुंबई : रंग जाऊं तेरे रंग में, एक अनोखीं पारिवारिक धारावाहिक है, इसमें मैंने काशिनाथ पांडे की जबरदस्त भूमिका निभाई है। दिखने में छोटे लगें पर घांव करें गंभीर, यह वन लाइन स्टोरी है, काशिनाथ पांडे की। यह और दुसरे धारावाहिकों जैसा षड़यंत्र रचनेवाली पारिवारिक के नाम पर कुछ भी परोसनें वाली वाह्यात कहानी नहीं है। रंग जाऊं तेरे रंग में, एक शुद्ध पारिवारिक मनोरंजन धारावाहिक है, ऐसा जाने-माने कलाकार सुदेश बेरी ने विशेष वार्तालाप में बताया। मुंबई के सिटी स्टुडियो में धारावाहिक के मौजूद सभी कलाकारों से एक्ट्रेस अदिती समर्थ ने व्यक्तिगत बातचीत की। उस वक्त सभी ने दिल खोलकर इस शो में अपनी अपनी भुमिकाओं के बारे में अदिती समर्थ को कई सारी बातें बताई।

सुदेश बेरी की पत्नी रुपा पांडे की भुमिका में उर्वशी उपाध्याय ने कहा, इस में मुझे केवल सजना-संवरना और मेरे पती ने कमाएं हुए पैसों पर ऐश करना मेरा काम है । तो उनका हॅन्डसम बड़ा बेटा अभिषेक पांडे यानी उदित शुक्ला ने बताया, मैं घर के आज्ञाकारी पुत्र की भूमिका में नजर आऊंगा और उसकी पत्नी की भुमिका में सुन्दर दिक्षा धामी पूजा पांडे ने कहा कि, मैं एक चुलबुली लेकिन सुशील बहू के सकारात्मक चरित्र में आपके सामने आ रही हूं। जो घर के सभी से प्यार करती है‌ और मै भी सबकी प्यारी हूं। सुदेश बेरी के छोटे बेटे, ध्रुव की भूमिका में हॅन्डसम करम राजपाल है, जो अच्छा लड़का है और सब लोग उसका जल्द से जल्द विवाह कराने के प्रयास में है। घर की बुवा बनी है, मीना मीर पुरे घरेलू कामों को संभाल रही है। और वाराणसी से एक किसान, सुरेंद्र चौबे की भूमिका में चैतन्य अबीद, उसकी पत्नी गीता चौबे का किरदार हेमाक्षी उज्जैन निभा रही है।‌ उनकी दो बेटियां, बड़ी शांत सुशील स्वभाव की सृष्टि चौबे जो केतकी कदम है और चुलबुली पटाख़ा धानी चौबे की भूमिका में मेघा रे, इस शांत धारावाहिक में खलबली मचा देने वाली है।

पहले धारावाहिक, रंग जाऊ तेरे रंग में, २७ दिसंबर को प्रसारित होने वाली थी लेकीन अब यह ३ जनवरी से दर्शकों के मनोरंजन के लिए दंगल टिव्ही पर आ रही है। आयएनएन भारत मुंबई की तरफ से अदिती समर्थ तथा करण समर्थ ने दंगल टिव्ही तथा रंग जाऊ तेरे रंग में, को बड़ी सफ़लता के लिए शुभकामनाएं दी हैं। दंगल टिव्ही पर सबका शुद्ध पारिवारिक मनोरंजन करनेवाली रंग जाऊ तेरे रंग में, की शूटिंग मुंबई की सिटी स्टुडियो के अलावा पुणे, वाई जैसे अलग-अलग जगहों पर हो रहीं हैं।

धारावाहिक में दो परिवारों को दर्शाया गया है, जिसमें जाने-माने कलाकार सुदेश बेरी काशिनाथ पांडे बनें है, उनकी पत्नी रुपा पांडे की भुमिका में उर्वशी उपाध्याय है। उनके बड़े बेटे की भुमिका में उदित शुक्ला अभिषेक पांडे, उसकि पत्नी की भूमिका में दिक्षा धामी पूजा पांडे बनीं है और छोटे बेटे की भुमिका में करम राजपाल ध्रुव पांडे और मीना मीर इस कहानी में बुवा की भुमिका निभा रही हैं। तो दुसरे परिवार में चैतन्य अबीद, सुरेंद्र चौबे की भूमिका में, हेमाक्षी उज्जैन पत्नी गीता चौबे तो उनकी दो बेटियां बनीं है, केतकी कदम सृष्टि और मेघा रे धानी चौबे की भूमिका में दिखाई देंगे।

Related posts

“आजकल ज़्यदातर फिल्मों हीरोइनों के लिए कुछ होता नहीं है, सिवाय ग्लैमर परोसने के”- आरुषी शर्मा

Khula Sach

Poem : “नशा एक अभिशाप हैं”

Khula Sach

मुंगेर यूनिवर्सिटी की ऒर से अभिनेता राजन कुमार को किया गया सम्मानित

Khula Sach

Leave a Comment