Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

फिल्म ‘भाभी माँ’ का मुहूर्त सम्पन्न और शूटिंग जारी

✍️ काली दास पाण्डेय

मुंबई : पी एस जे मीडिया विज़न के बैनर तले फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित निर्देशक जय प्रकाश मिश्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘भाभी माँ’ का मुहूर्त छठ पूजा के शुभ अवसर पर सम्पन्न होने के पश्चात शूटिंग शुरू कर दी गई है।अभिनेता प्रत्यूष मिश्रा,अभिनेत्री रानी चटर्जी और सोनालिका प्रसाद व अन्य कलाकारों पर केंद्रित दृश्यों का फिल्मांकन मुम्बई स्थित फ्यूचर स्टूडियो में जारी है। हिंदी, तमिल और भोजपुरी तीन भाषाओं में बनाई जा रही इस फिल्म की प्रथम शूटिंग शेड्यूल मुम्बई में समाप्त होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पर्वतीय नगर मसूरी के हसीन वादियों में भी की जाएगी।

विदित हो कि इस फिल्म के निर्देशक जय प्रकाश मिश्रा बॉलीवुड में बतौर फिल्म एडिटर और निर्देशक के रूप में पिछले 15 वर्षों से क्रियाशील हैं। उन्होनें एक शार्ट फिल्म बनायीं थी ‘गुड मॉर्निंग-इ एम् आई ‘ जिसके लिए उनको कई नेशनल और इंटरनेशनल अवार्ड् से भी नवाज़ा जा चुका है।

बकौल जय प्रकाश मिश्रा आज की नई पीढ़ी को रिश्तों का महत्व याद दिलाने और भारतीय संस्कृति के उस एहसास से जो आजकल कहीं खो गया है, उससे वापस एक बार फिर रूबरू कराने के उद्देश्य से इस फिल्म में भाभी व देवर के पवित्र रिश्ते की अहमियत को स्क्रीन पर एक स्ट्रांग मैसेज के साथ पेश किया गया है।

Related posts

Mirzapur : कजली के झूले और रतजग्गा पर एक रपट

Khula Sach

सड़क सुरक्षा जागरूकता के लिए टीसीआई का सेफ सफर अभियान

Khula Sach

Troopel.com ने रीज़नल पीआर अवॉर्ड्स 2021- 40 अंडर 40 के तहत भारत को दिए सर्वश्रेष्ठ विजेता

Khula Sach

Leave a Comment