Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

अक्काबाई के सशक्त किरदार को टेलीविजन पर प्रसिद्ध सुमुखी पेंडसे कलर्स के “बावरा दिल” में चित्रित किया जाएगा

मुंबई : कलर्स ने नए शो बावरा दिल के प्रोमो लॉन्च के साथ दर्शकों को मोहित और उत्साहित कर दिया है। प्रोमो से पता चलता है कि शिव और सिद्धि एक दूसरे पर कीचड़ फेंक रहे हैं, लेकिन उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि भविष्य में उनके जीवन पर अक्काबाई की शक्ति और प्रभाव का क्या प्रभाव पड़ेगा।

टेलिविज़न पर प्रसिद्ध सुमुखी पेंडसे कलर्स की नफरत भरी प्रेम कहानी-बवरा दिल में शक्तिशाली चरित्र चंद्रकांता देशमाने उर्फ अक्काबाई की भूमिका निभाएंगी।

अक्काबाई महाराष्ट्र के रूद्रायत गांव के एक राजनीतिक नेता हैं और गाँव के राजनीतिक इतिहास में एक मील का पत्थर है। यह सब एक 26 वर्षीय शिव लश्करे के कारण हुआ।

बावरी दिल में अक्काबाई की भूमिका निभाकर खुश हुई सुमुखि पेंडसे ने कहा, “यह कहा जाता है कि आप वही बनते हैं जो आप सोचते हैं और यही अक्काबाई की कहानी है। मुझे पर्दे पर मजबूत और शक्तिशाली भूमिकाएं निभाने के लिए जाना जाता है लेकिन मुझे हमेशा ऐसा लगता था कि मुझे कुछ याद आ रहा है। जब मुझे अक्काबाई के किरदार के लिए कहा गया, तो मुझे लगा कि एक अभिनेत्री के रूप में मुझे वह मिला है जो मैंने महसूस किया था कि मैं हार गई हूं। मुझे यह अवसर देने के लिए मैं कलर्स का बहुत आभारी हूं। अक्काबाई के किरदार में कई शेड्स हैं, इसलिए दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिलेगा क्योंकि उन्हें मेरे किरदार के कई शेड्स देखने को मिलेंगे। मैं बहुत उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि अक्काबाई टेलीविजन के इतिहास में मेरे दर्शकों के प्यार और समर्थन के साथ एक आदर्श चरित्र बन जाएगी।”

Related posts

एंजल ब्रोकिंग ने तीसरी तिमाही के परिणाम किए घोषित

Khula Sach

Mirzapur : राजस्थान के राज्यपाल के आगमन के मद्देनजर किया गया रूट डायवर्जन

Khula Sach

कविता : “कटते वृक्ष कह रहे है अब तो पेड़ लगालो”

Khula Sach

Leave a Comment