Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : शास्त्री ब्रिज पर अवैध वसूली के आरोप में पुलिस के दो जवानों पर गिरी निलंबन कि गाज

मीरजापुर, (उ.प्र.) : पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने शास्त्रीब्रिज पर प्राइवेट व्यक्ति से वाहनों से वसूली करवाने के मामले में सख्त रुख अख्तियार करते हुए नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष की शिकायत को गंभीरता से लिया । उन्होंने मुख्य आरक्षी सुलेंदर यादव एवं आरक्षी पंकज यादव चौकी शास्त्रीब्रिज थाना कोतवाली कटरा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

हुआ यह कि पालिकाध्यक्ष शास्त्री ब्रिज से गुजर रहे थे । उनका वाहन जाम में फंस गया । जाम का कारण बालू लदा ट्रैक्टर था । जिसे वसूली के लिए रोका गया था । डेढ़ सौ रुपया लेने के बाद ही उसे जाने दिया गया । वसूली करने वाले युवक ब्रिज पर तैनात पुलिस कर्मियों की सह पर वसूली कर रहे थे । कैमरे के सामने वसूली में लगे युवक और रुपया देने वाले ट्रैक्टर चालक ने खुद कबूल किया । पालिकाध्यक्ष मनोज ने सरकार को बदनाम करने की साज़िश बताते हुए पुलिस के अधिकारियों को मामले से अवगत कराया । तब तक वीडियो वायरल हो चुका था । एस पी ने पुलिस विभाग की साख बचाने के लिए दो वर्दी वालो को निलंबित किए जाने का आदेश दिया ।

Related posts

Delhi : अदालतों में सुरक्षा इंतजाम की खुली पोल

Khula Sach

केंद्रीय बजट 2021 करीब आ रहा है, क्या यह सोने में निवेश करने का सही समय है?

Khula Sach

मेगा पॉवर स्टार, राम चरण ने अपने सोशल मीडिया पर की हैदराबाद स्थित ग्रीनको ग्रुप के प्रयासों की सराहना; 1000 बड़े ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर्स कर रहे हैं दान

Khula Sach

Leave a Comment