Khula Sach
अपराधताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : आपसी मन मुटाव के चलते पति ने ही की थी पत्नी की हत्या

कुछ ही घंटों में पुलिस ने किया सारीपुर मे हुए विवाहिता घटना का खुलासा

रिपोर्ट : संस्कार सिंह

मीरजापुर, (उ.प्र.) : थाना को0शहर अन्तर्गत हुई विवाहिता की हत्या का  पुलिस ने कुछ ही घंटो में पर्दाफांस कर उसकी हत्या के आरोप में उसके पति को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने स्वीकार किया कि आपसी मन मुटाव के चलते उसने ही घटना को अंजाम दिया है।

ज्ञातव्य हो कि 29 जनवरी 2021 को थाना को0शहर क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सारीपुर में सितारा देवी पत्नी कमलेश सोनकर उम्र 26 वर्ष निवासिनी धवकलगंज थाना कपसेठी जनपद वाराणसी जो अपने मायके सारीपुर थाना कोतवाली शहर में रहती थी, जिनके पति कमलेश सोनकर गोरखा रेजीमेंट वाराणसी में हवलदार क्लर्क के पद पर नियुक्त है। जो छुट्टी पर अपने ससुराल आए थे। उनकी पत्नी सितारा देवी की 29 जनवरी 2021 की रात्रि गले पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दिया गया, जिससे सितारा देवी की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। मृतका के भाई के तहरीर के आधार पर थाना को0शहर पर धारा 302 भा0द0वि0 का अभियोग पंजीकृत कर विवेचना प्रभारी निरीक्षक को0शहर द्वारा प्रचलित थी।

गहन विवेचना व भौतिक साक्ष्यों के आधार पर 24 घण्टे के अन्दर हत्या की घटना का पर्दाफाश करके हत्या कारित करने वाले मृतका के पति कमलेश सोनकर पुत्र बरसाती सोनकर निवासी धवकलगंज थाना कपसेठी जनपद वाराणसी को थाना को0शहर के प्र0निरीक्षक रविन्द्र प्रताप सिंह ने मय हमराह हे0का0 तौसिक खां, का0 राजू यादव म0का0 बन्दना यादव 29 जनवरी 2021 को गिरफ्तार कर अभियुक्त की निशादेही पर हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल बरामद किया गया। अभियुक्त द्वारा अपनी पत्नी की हत्या करने की बात को स्वीकार किया गया, पति-पत्नी के बीच आपसी मन मुटाव था।

Related posts

स्वाति की खुशी के लिये इंद्रेश ने दी अपनी जान की त्याग?

Khula Sach

Mirzapur : किशोर-किशोरियों की जिज्ञासाओं और शंकाओं का समाधान कर रहा साथिया एप

Khula Sach

अमृत महोत्सव : हमे उन्हें भी याद रखना होगा जिन्हें भुला दिया गया

Khula Sach

Leave a Comment