Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

‘सरहद’ : कश्मीर घाटी की पृष्ठभूमि पर आधारित एक संपूर्ण एक्शन थ्रिलर

डिश टीवी इंडिया का ओटीटी एप्प वॉचो एक ओरिजिनल वेब सीरीज ‘सरहद’ के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिये तैयार है

मुंबई : डिश टीवी इंडिया लिमिटेड (भारत की अग्रणी डीटीएच कंपनी) के नये और तेजी से बढ़ रहे ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘वॉचो’ ने एक नई ओरिजिनल वेब सीरीज ‘सरहद’ का प्रीमियर किया है। अपने दर्शकों को क्वाीलिटी कंटेन्ट देने और युवाओं तथा देश से जुड़े मुद्दों पर अनोखा दृष्टिकोण प्रस्तुत करने के अपने लक्ष्य पर चलते हुए वॉचो ने 26 जनवरी 2021 को इस नई वेब सीरीज का प्रसारण किया।

एक्शन और रोमांच से भरपूर इस सीरीज में धोखे, तनावपूर्ण रिश्तों, जासूसियों की कहानी है और आतंकवाद का अनूठा चित्रण है। ‘सरहद’ एक आतंकवादी के जीवन पर केन्द्रित सीरीज है, जो भारत में घुस आया है और बाद में रहस्यमयी तरीके से भारतीय सशस्त्र बलों के समक्ष आत्मसमर्पण कर देता है। एपिसोड्स में आगे की कहानी बताती है कि भारत की सीक्रेट सर्विस का ऑफिसर महेश सिंह पकड़े गये आतंकवादी से कैसे पूछताछ करता है, ताकि सच सामने आए और देश को न्याय मिले। कश्मीर घाटी के परिदृश्य पर आधारित इस नई वेब सीरीज में इमरान फारूक गनी, धर्मेंद्र सिंह, आदिल पाला, रविंद्र अरोड़ा, कोमल राजपूत, जोइज़्या मीर, शब्बीर हकाक, तौफीक, शाहिद मलिक, तारिक जमील और अंजुम मीर जैसे कलाकार हैं।

नई सीरीज के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए श्री सुखप्रीत सिंह, कॉर्पोरेट हेड- मार्केटिंग, डिशटीवी एवं वॉचो, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड, ने कहा, ‘‘वॉचो में हमने नये साल की शुरूआत एक और क्वातलिटी वेब सीरीज के साथ अपने कंटेन्ट पोर्टफोलियो को बेहतर बनाकर की है। वॉचो पर ओरिजिनल कंटेन्ट का हमारा पोर्टफोलियो अब विभिन्न जोनर्स में विस्तृत हो चुका है और कंटेन्ट देखने के लिहाज से उपभोक्ता की पसंद पर गहन शोध और समझ का परिणाम है। इस ओरिजिनल वेब सीरीज ‘सरहद’ ने हमें अपने प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कंटेन्ट को व्यापक बनाने और उसकी बेहतरीन गुणवत्ता बनाये रखने की अपनी प्रतिबद्धता दिखाने का मौका दिया है।’’

हर जोनर में सहेज कर रखे जाने वाले कंटेंट पेश करते हुए, वॉचो ने काफी सारे ओरिजिनल शोज़ दिये हैं। उनमें ‘जालसाज़ी’, ‘तितली-करंट मारती है’, ‘इट्स माय प्लेओज़र’, ‘4 थीव्सर’, ‘लव क्राइसिस’ , ‘अर्धसत्य ‘, ‘मॉर्चूरी’, ‘छोरियां’, ‘रक्त, चंदन’, जैसी वेब सीरीज के साथ ओरिजिनल इंफ्लूएंसर शोज़ जैसे ‘लुक आई कैन कुक’, ‘बिखरे हैं अल्फाटज़’, शामिल हैं। वॉचो कई सारे स्क्रीनन (एंड्रॉइड तथा आईओएस डिवाइस, डिश स्माैर्ट डिवाइसेस, डी2एच मैजिक डिवाइसेस, और फायर टीवी स्टिक) तथा watcho.com पर उपलब्ध है। फिलहाल वॉचो हिन्दी, कन्नड़ और तेलुगू जैसी क्षेत्रीय भाषाओं में 35 से भी ज्यादा ओरिजिनल शोज़ मुहैया कराता है।

Related posts

यमुना तट पर स्थित अंत्येष्टि स्थलों पर चला 128 वें चरण का सफाई अभियान

Khula Sach

भोजपुरी फिल्म “सजना को भा गई सजनी” का मुहूर्त संपन्न

Khula Sach

Mirzapur : चोरी सामान के साथ 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया

Khula Sach

Leave a Comment