Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

आंध्र बैंक की सभी शाखाओं का यूनियन बैंक ने पूरा किया आईटी इंटिग्रेशन

मुंबई : सरकारी बैंक-यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने तीन बैंकों के समामेलन की प्रक्रिया के तहत एक और महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है। आज के आईटी इंटिग्रेशन के साथ आंध्रा बैंक (सर्विस ब्रांच और स्पेशलाइज्ड ब्रांच सहित) की सभी शाखाएं पूरी तरह से यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के साथ एकीकृत हो गई हैं।

इससे पहले नवंबर 2020 में बैंक ने पूर्ववर्ती कॉर्पोरेशन बैंक के साथ इंटिग्रेशन पूरा किया था। अब इस उपलब्धि के साथ ही यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के साथ पूर्ववर्ती आंध्र और कॉर्पोरेशन बैंक की शाखाओं का संपूर्ण आईटी इंटिग्रेशन पूरा हो गया है। पूर्ववर्ती आंध्रा बैंक और कॉर्पोरेशन बैंक के सभी ग्राहक सफलतापूर्वक रिकॉर्ड समय में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के सीबीएस में स्थानांतरित हो गए। इस उपलब्धि के साथ बैंक ने सफलतापूर्वक आंध्रा और कॉर्पोरेशन बैंक के ग्राहकों के लिए इंटरनेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग, यूपीआई, आईएमपीएस, एफआई गेटवे, ट्रेजरी और स्विफ्ट को सफलता पूर्वक रोलआउट कर दिया है, जिससे वे यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की शाखाओं और डिलीवरी चैनलों में आसानी से लेन-देन कर सकते हैं।

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के एमडी और सीईओ राजकिरण राय जी ने कहा, “हम पूर्ववर्ती आंध्रा बैंक और कॉर्पोरेशन बैंक की सभी शाखाओं और वितरण चैनलों के पूर्ण इंटिग्रेशन से बेहद खुश हैं। यह हमारे ग्राहकों के लिए बड़े अवसर खोलता है और इनोवेटिव प्रोडक्ट्स और सर्विसेस की पेशकश करने की हमारी क्षमता को बढ़ाता है।”

Related posts

Mirzapur : राष्ट्रीय कार्य बल ने यूके में पैदा वायरस के नए रूप को देखते हुए कोविड-19 की जांच, उपचार और निगरानी की रणनीतियों पर किया विचार-विमर्श

Khula Sach

Mirzapur : डोर टू डोर एण्टीबाडी का चलेगा चेकिंग अभियान

Khula Sach

OCD के लक्षणों को नजरअंदाज करना हो सकता है घातक

Khula Sach

Leave a Comment