Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

शुरू हुई थैंक गॉड की शूटिंग

मुंबई : भूषण कुमार, इंद्र कुमार और अशोक ठकेरिया की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'थैंक गॉड' की शूटिंग 21 जनवरी से मुंबई में शुरू हो चुकी है।

इंद्र कुमार, जो सक्सेसफुल एंटरटेनर के रूप में जाने जाते हैं, ने एक मैसेज के साथ लाइफ कॉमेडी के अनूठे स्लाइस के लिए अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, और रकुल प्रीत सिंह को एक साथ लाने के लिए ऐस प्रोड्यूसर भूषण कुमार के  साथ कोलेबरेट किया है।

मुंबई में 21 जनवरी से शूटिंग शुरू हो गई है और शुभ मुहूर्त में मार्कंड अधिकारी, रुद्र पंडित, आनंद पंडित, अशोक ठाकेरिया, भूषण कुमार, इंद्र कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा, बालू मुन्नंगी, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, विनोद भानुशाली और शिव चानना मौजूद थे। बालू मुन्नंगी ने मुहूर्त शॉट के रूप में पहला क्लैप दिया।

इंद्र कुमार के पिछले ब्लॉकबस्टर्स के विपरीत, 'थैंक गॉड' हंसी के साथ एक नया अवतार होगा और अंत में इसमें एक सुंदर मैजेस होगा जो परिवारों को करीब लाएगा और यह आज की दुनिया से संबंधित होगा।

टी-सीरीज फिल्म्स और मारुति इंटरनेशनल प्रोडक्शन की फिल्म थैंक गॉड को इंद्र कुमार द्वारा डायरेक्ट, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठाकेरिया, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और मार्कंड अधिकारी द्वारा प्रोड्यूस और यश शाह द्वारा को-प्रोड्यूस किया जा रहा है।

Related posts

Poem : नूतन वर्ष का अभिनंदन

Khula Sach

Mumbai : बार्ज पी 305 से अब तक 26 शव बरामाद हो चुके

Khula Sach

Daily almanac & Daily Horoscope : आज का पंचांग व दैनिक राशिफल और ग्रहों की चाल 25 दिसंबर 2020

Khula Sach

Leave a Comment