Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

सर्दियों में ग्लिसरीन युक्त साबुन अपनाने का मेडिमिक्स का आवाहन

मुंबई : सर्दियों में विभिन्न मौसमी कारणों के चलते हमारी स्किन आमतौर पर रूखी और खुरदरी हो जाती है। ऐसे में चोलायील प्राइवेट लिमिटेड के अंतर्गत आने वाले कंज्यूमर केयर ब्रांड लोगों में आवाहन करता है कि वे अपने वर्त्तमान साबुन को छोड़कर मेडिमिक्स आयुर्वेदिक नैचुरल ग्लिसरीन सोप को अपनाए। इस उत्पाद में उपस्थित 100 प्रतिशत नैचुरल ग्लिसरीन और प्राकृतिक नमी प्रदान करने वाला लाक्षादि तेल स्किन सेल्स को सुरक्षित रखता है और खोई हुई नमी लौटता है। 100 ग्राम के पैक में उपलब्ध इस सोप की कीमत 35 रूपए हैं।

मेडिमिक्स साबुन लाक्षादि तेल, एलौवेरा और ग्लिसरीन के अभिनव मिश्रण से समृद्ध है जिसमें नमी को बरक़रार रखने और त्वचा के छिद्र को साफ़ कर उसमें एकत्रित अतिरिक्त तेल को हटाने में मदद मिलती है। यह त्वचा को संरक्षण और डिटॉक्सिकेशन में मदद करता है जिसमें स्किन एजिंग को रोका जा सकता है।

चोलायील प्राइवेट लिमिटेड के मार्केटिंग हेड, आशीष ओलीयन ने कहा कि, सर्दियों में उपभोक्ता अपने रोजाना के इस्तेमाल किये जाने वाले साबुनों को छोड़कर मॉस्चुराइजर युक्त साबुन को अपनाते है। हमारा उद्देश्य उपभोक्ताओं के इस व्यवहार के अनुरूप हमें मुलायम व कोमल त्वचा के लिए 100 प्रतिशत प्राकृतिक ग्लिसरीन साबुन उपलब्ध कराना है। इसमें हमें भी ग्लिसरीन श्रेणी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में मदद मिलेगी। हमें विश्वास है कि उपभोक्ता अपनी प्राकृतिक कोमल त्वचा प्राप्त करने के लिए हमारे प्राकृतिक ग्लिसरीन लाक्षादि तेल से निर्मित उत्पाद को पसंद करेंगे।

Related posts

क्लियर ने सीरीज सी राउंड में 75 मिलियन डॉलर जुटाए

Khula Sach

देश के आठ शीर्ष शहरों में आवासीय मांग में तेजी: PropTiger रिपोर्ट

Khula Sach

Mirzapur : पुलिस व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम द्वारा छापेमारी में मिली बड़ी सफलता

Khula Sach

Leave a Comment