Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

कलर्स का पिंजरा खूबसुरती का में अभिषेक मलिक डॉ. नील उपाध्याय के रूप में प्रवेश करेंगे

मुंबई : कलर्स का शो पिंजरा खूबसूरती का अब एक बहुत ही रोमांचक स्थिति में है जिसमें हमने देखा कि मुख्य किरदार मयूरा (श्रुति शर्मा द्वारा अभिनीत) को अपने जीवन में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। यहां तक ​​कि ओंकार (साहिल उप्पल द्वारा अभिनीत) ने सौंदर्य के प्रति अपने जुनून और मयूरा पर उनके विचारों के संदर्भ में एक लंबा सफर तय किया है। वर्तमान ट्रैक में, ओंकार को पता चलता है कि मयूरा जीवित है लेकिन वह यह देखकर निराश है कि वह नहीं है। वास्तव में, मयूरा अपने परिवार के साथ भोपाल में है और वह ओंकार को बिल्कुल भी याद नहीं करती है।

अभिनेता अभिषेक मलिक शो के नाटक में जोड़ने के लिए एक उच्च शिक्षित विदेशी रिटर्निंग डॉक्टर की भूमिका निभाएंगे। उनका व्यक्तित्व आकर्षक और सौम्य है और वह ठीक होने के लिए मयूरा की मदद करने जा रहे हैं। उनकी केमिस्ट्री भी उनसे मेल खाती है और उनके जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए, अभिषेक ने कहा, “मैं मुझे ख़ुशी है कि पिंजरा ख़ूबसूरत का जैसे शो में इस बहुत ही विशेष भूमिका को निभाते हुए इतने अच्छे नोट पर साल की शुरुआत की। मैंने शो के लिए एक मॉक शूट किया, और जब मैं आगे आने और अगले दिन शो में शामिल होने के लिए कहा गया तो मैं बहुत उत्साहित था। मैं डॉ. नील उपाध्याय की भूमिका निभाऊंगा जो एक एनआरआई हैं। वह एक बहुत ही आश्वस्त और प्रतिभाशाली और सकारात्मक व्यक्ति है, वह मयूरा और ओंकार के जीवन में प्रवेश करने जा रहा है और एक बड़ा बदलाव लाता है। मेरा किरदार वर्तमान ट्रैक में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहा है और मेरे किरदार के कई रोमांचक शेड हैं। मैं यहां बहुत कुछ नहीं कह सकता, लेकिन मैं दर्शकों को बताना चाहता हूं कि मेरा चरित्र कैसा है और यह ओंकार और मयूरा के जीवन को कैसे प्रभावित करता है।”

Related posts

Mirzapur : जिलाधिकारी ने जल जीवन मिशन अंतर्गत जनपद के दूरस्थ ग्राम में निर्माणाधीन पाईप पेयजल योजना का किया निरीक्षण

Khula Sach

आईफैल्कन ने 4k यूएचडी टीवी यू61 पेश किया

Khula Sach

ज़ी एंड गिव इंडिया ने युवा कला प्रतिभाओं को पंख देने के लिए ‘बॉर्न टू शाइन’ छात्रवृत्ति शुरू की

Khula Sach

Leave a Comment