Khula Sach
ताज़ा खबर मनोरंजन मीरजापुर

Mirzapur : जिले में शुरू है भोजपुरी फिल्म “प्रेम रोगी” की शूटिंग

जनपद में फिल्म शूटिंग से सुधरेगा आर्थिक स्थिति, फिल्म की शूटिंग से जनपद में रोजगार के नए आसार

रिपोर्ट : संदीप श्रीवास्तव

मीरजापुर, (उ0प्र0) : जिला का मुख्यालय है पर्यटन की दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण माना जाता है। यहां की प्राकृतिक सुंदरता और धार्मिक वातावरण बरबस लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती है। मीरजापुर विंध्याचल धाम भारत के प्रमुख हिन्दू तीर्थ स्थलों में से एक है। जिले का पारंपरिक पीतल उद्योग शासन-प्रशासन की उपेक्षा के कारण अंतिम सांसें गिन रहा है। कोरोना का कहर यहां के पीतल व्यवसाय पर इस कदर पड़ा कि पिछले लगभग तीन महीने से कारखानों की भट्ठियां बुझी पड़ी रहीं। इससे व्यवसाय से जुड़े साठ से पैसठ हजार कामगारों की स्थिति बद से बदतर हो गई है।

कोरोना के नियमों का पालन करते हुए जनपद में ही जगह-जगह किया जा रहा है फिल्म की शूटिंग

मीरजपुर में इस समय भोजपुरी फिल्म “प्रेम रोगी” की शूटिंग थाना देहात कोतवाली स्थित खुटहां गांव में हो रहा है। जिसमें फिल्म निर्देशक अकील हैदर ने फिल्म को यहां के ग्रामीण इलाकों में शूट कर रहे है। फिल्म के अभिनेता शुभम गौड़,आशीष सिंह बंटी, आशीष पांडेय, मंजीश सिंह,अनूप अरोड़ा, जीतू शुक्ला है जो फिल्म में अपने कला को और अपने करेक्टर कि बखूबी अंजाम दिया है।

सह कलाकार में राम प्रसाद विंधाचली ने भी अपने कला को बखूबी निभाया है।वहीं फिल्म की अभिनेत्री सोनाली  विस्टा जो विधायक की बेटी का किरदार निभा रही है और एक रिक्शे वाले से प्यार कर बैठती है। फिल्म के निर्माता नंदलाल आर पांडेय ने बताया कि मिर्ज़ापुर फिल्म की शूटिंग के लिए बेहतरीन स्थान है और यहां के प्रशासनिक अधिकारी भी बहुत ही मदद कर रहे है।

फिल्म में मेकअप कर रही आयुषी गुप्ता ने भी इस स्थान का तारीफ किया। कैमरा मैन रोहित एवोले ने भी मीरजापुर की तारीफ करते हुए बताया कि यहां पर जो स्थान फिल्म के चाहिए थी वह यहां पर उपलब्ध है। वहीं निर्देशक रहे सुनील कुमार पाण्डेय ने फिल्म के बारे में बताया कि यह फिल्म एक अधूरे प्रेम कहानी की है जिसमें एक रिक्शा चलाने वाला विधायक की लड़की से प्यार कर बैठता है और विधायक को जब इसकी जानकारी होती है तो विधायक ने प्रेमी के दोनों हाथ काट देता है और अंत में दोनों ही प्रेमी युगल का अंत हो जाता है जो युवाओं को एक संदेश देगा की प्रेम सदैव अधूरा रहता है।

Related posts

‘लीजेंड दादा साहेब फाल्के अवार्ड्स -२०२१’ द्वारा पत्रकार व समाजसेवक दिलीपभाई पटेल सम्मानित

Khula Sach

डिश-अ-थॉन 2020 की रनर-अप टीम के दिमाग की उपज माइ डिशटीवी एप पर ‘स्कैन टू हेल्प’ फीचर

Khula Sach

अनियंत्रित बढ़ती आबादी पर सरकार अब क़ानून लाए !

Khula Sach

Leave a Comment