Khula Sach
अपराध ताज़ा खबर

6.626 Kg चरस के साथ एनसीबी व आरपीएफ ने दिल्ली से मुंबई आ रहे तीन लोग ग‍िरफ्तार

रिपोर्ट : प्रमोद कुमार

मुंबई : एनसीबी और आरपीएफ ने मिलकर द‍िल्‍ली से आ रहे 6.626 Kgs चरस को जब्‍त को जब्‍त क‍िया है। ज‍िसकी कीमत लगभग 2 करोड़ रूपए है। इस मामले में एनसीबी आगे की जांच कर रही है।

सेंट्रल रेलवे के वर‍िष्‍ठ मंडल सुरक्षा आयुक्‍त केके अशरफ ने आईजीआर को बताया क‍ि एनसीबी के साथ म‍िलकर हमने द‍िल्‍ली से मुंबई आने वाले 6.626 Kgs चरस को पकडा है, ज‍िसकी कीमत लगभग 2 करोड़ रूपए है। इस मामले में तीन लोगों को ग‍िरफ्तार भी क‍िया गया है।

लोकमान्‍य तिलक टर्मिनस के वर‍िष्‍ठ पुल‍िस न‍िरीक्षक केशव कुमार राणा ने बताया क‍ि‍ हमने एनसीबी के अध‍िकरी हरेश गागन और उनकी टीम के साथ म‍िलकर हर‍िद्वार से चलकर एलटीटी आने वाली ट्रेन संख्‍या 02172 की जांच की। यह ट्रेन 22.36 बजे प्‍लेटफार्म नंबर 02 पर आयी। हमने इसके कोच नं B-9 जांच की तो हमें अल्ताफ अली हिशामुद्दीन शेख (28), साबिर अली अजहर सैय्यद उम्र (30 ) और शमीम बानो कुरैशी के पास से .626 Kgs चरस मिली। ये तीनाें कुर्ला ईस्ट के रहने वाले हैं। उन्‍होंने बताया क‍ि ये लोग 04 महिलाएं और 02 बच्‍चों के साथ न‍िजामुद्दीन से लोकमान्‍य त‍िलक टर्मिनस की यात्रा कर रहे थे। ये बच्‍चों के साथ इसलि‍ए जाते थे ताक‍ि लोगों का संदेह इन पर न आए।

Related posts

Uttar Pradesh : राजनीति के अपने बोल, मंत्री जी ने खोली पोल

Khula Sach

परीक्षा जीवन का एक पायदान है, अंतिम विकल्प नहीं

Khula Sach

Ghaziabad : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने गाजियाबाद का दौरा कर आगामी चुनावों पर की पार्टी के लोगों से चर्चा

Khula Sach

Leave a Comment