Khula Sach
ताज़ा खबरधर्म एवं आस्थामीरजापुर

Mirzapur : इंटरनल ग्रेस चर्च में देश की शांति के लिए विशेष प्रार्थना और यीशु जन्मोत्सव समारोह का आयोजन

रिपोर्ट : तपेश विश्वकर्मा

मिर्जापुर : रीवा रोड़ स्थित इंटरनल गैस चर्च, भुजवा चौकी में यीशु जन्मोत्सव समारोह कार्यक्रम आयोजन किया गया। इस पावन पर्व के उपलक्ष्य में सोमवार की सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक भजन, कीर्तन व प्रवचन, प्रार्थना और सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है और देश की शांति एवं सौहार्द के लिए वि प्रार्थना का भी किया गया है। उपरोक्त सभा में जनपद से बड़े संख्या में यीशु भक्तगण उपस्थित रहे।

इंटरनल ग्रेस चर्च के चेयरमैन रेव्ह विजय कुमार के प्रार्थना द्वारा कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। मुख्य वक्ता विश्व प्रसिद्ध सुसमाचार प्रचारक रेव्ह किशोर सागर ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा “प्रभु यीशु मसीह के जन्म सभी लोगों को खुशी और शांति का संदेश लेकर आया है। यह क्रिसमस और नए साल- मौसम मानव हृदयों को खुशियों से भर देंगे, बाइबल के माध्यम से हम समझ सकते हैं कि यीशु मसीह का जन् भविष्यवाणियों की पूर्ति है। यीशु मसीह के जन्म ने मानव के जीवन में महत्वपूर्ण परिवर्तन को लाया है। परमेश्वर ने हमारे साथ रहने के लिए यीशु मसीह के रूप में स्वर्ग छोड़कर पृथ्वी पर आया और वह यीशु हमें ए नया पवित्र मनुष्य बनाना चाहता है। यीशु मसीह, विश्व की ज्योति है जो मनुष्य के हृदय को प्रकाशित करते हैं हमारे पवित्रता से भरा हृदय, यीशु को देने के लिए प्यार का उपहार हो सकते है। प्रभु यीशु मसीह के बताये मार्ग चलकर परमेश्वर को प्रसन्न करने वाले जीवन जीकर मुक्ति को प्राप्त करने का अहवान किया।”

इस दौरान जनपद के कई गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे। इटरनल ग्रेस चर्च म्यूजिक टीम के द्वारा लांगों को आराधना अगुवाई किया। इस समारोह का आयोजन इटरनल ग्रेस चर्च, की तरफ से श्री अनिश, श्री. अरुण पॉल, श्री. बिन्नू पॉल, रेनिल दासन श्री. काली चरण यादव, श्री. नंदलाल शर्मा, श्री नूर आलम, श्री शिवकुमार श्रीवास्तव, श्री रमेश गुप्ता, श्री लोकनाथ के द्वारा किया गया है।

Related posts

आंध्र बैंक की सभी शाखाओं का यूनियन बैंक ने पूरा किया आईटी इंटिग्रेशन

Khula Sach

Mirzapur : महाविद्यालय में आयोजित विराट शतचंडी महायज्ञ की तैयारियां जोरों पर

Khula Sach

सुरक्षित परिवहन के लिए जूमकार की पहल

Khula Sach

Leave a Comment